Agra Fire: चलती XUV500 में लगी आग, कार सवारों ने कूदकर बचाई जान

Agra Fire: आगरा के किरावली फतेहपुर सीकरी रोड पर चलती XUV500 कार में अचानक आग लग गई। आग देखते ही कार में सवार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई और फायर ब्रिगेड की टीम को आग की सूचना दी।

Agra Fire

चलती XUV 500 में लगी आग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Agra Fire: आगरा में कार में आग लगने की एक घटना सामने आई है। यहां एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग देखते ही कार में सवार लोगों ने कूदकर अपना जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। बता दें कि ये घटना आगरा से किरावली फतेहपुर सीकरी रोड पर हुई। यहां एक XUV500 कार में आग लग गई। आग के पीछे की वजह, जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल, अनुमान लगाया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट होने के कारण लगी है।

गाजियाबाद और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार में लगी आग

आगरा से पहले यूपी के गाजियाबाद में बुधवार को थाना वेब सिटी क्षेत्र के दिल्ली-मेरठ नेशनल हाईवे पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई थी। इस दौरान कार में बैठे लोगों ने भी कूदकर अपनी जान बचाई थी। माना जा रहा है कि कार में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी। उसी प्रकार आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भी एक कार में आग लग गई थी। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। यहां भी कार में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी। भीषण गर्मी के कारण घरों और कार में आग लगने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। दिन-प्रतिदिन कई स्थानों से आग लगने की सूचना सामने आ रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | आगरा (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited