Agra News: पड़ोसी बना दरिंदा, 8 साल की मासूम से हैवानियत; ऐसे पकड़ा गया शैतान

​​Agra News: यूपी के आगरा में एक पड़ोसी ने मौका पाकर 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Agra News

आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

Agra News: आगरा से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। दुष्कर्म की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और आगे की कार्रवाई शुरू की गई है। पुलिस ने मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आठ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी
ACP अरीब अहमद आगरा ने बताया कि उन्हें 27 अगस्त शाम करीब 7 बजे एक फोन आया जिसमें आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचने पर जानकारी मिली की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने पड़ोसी का नाम आजाद राठौर बताया है। बच्ची का इलाज शांति मांगलिक हॉस्पिटल में चल रहा है।
अधिकारी ने बताया कि ये घटना आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र की है। स्कूल लौटने के बाद बच्ची हर दिन की तरह अन्य बच्चों के साथ खेलने के लिए आरोपी आजाद राठौर के घर गई थी। मौका पाकर आरोपी उसे अलग कमरे में ले गया और उसका रेप किया। बच्ची के शरीर से खून बहने लगा तो उसे डरा धमकाकर अस्पताल ले गया। आरोपी ने डॉक्टरों को खेलते हुए सीढ़ियों से गिरने की बात बताई। लेकिन महिला डॉक्टर ने डरी सहमी बच्ची से बात की। यहां उन्हें दुष्कर्म की जानकारी मिली और तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल की कार्रवाई की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | आगरा (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited