Agra News: मैरिज होम में PAC जवान ने युवती से किया दुष्कर्म, जूतों से पीटा, वीडियो बनाकर दी ये धमकी

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक सिपाही ने अपने ही गांव की युवती के साथ एक गेस्ट हाउस में जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी सिपाही कानपुर पीएसी में तैनात है।

PAC Jawan raped girl in agra

पीएसी जवान ने किया रेप

आगरा: पीएसी कानपुर में तैनात एक सिपाही पर युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उसने आरोपी सिपाही के खिलाफ पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच कर कार्रवाई की बात कही है। वहीं, आरोपी की तलाश की जा रही है।

युवती को बहाने से ले गया सिपाही

सिपाही ने युवती से कहा कि उसकी सगाई के लिए जो मैरिज होम किया था, उसका बिल भुगतान करने चलते हैं। युवती उसके साथ चली गई। युवती के अनुसार सिपाही उसे मैरिज होम में ले गया। मैरिज होम के कार्यालय में उस समय तीन युवक पहले से मौजूद थे। एक युवक दोनों को कमरे में ले गया। इसके वो बाद बाहर आ गया। आरोप है कि सिपाही ने वहां युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

रेप कर युवती को जूतों से पीटा

पीड़िता का आरोप है कि विरोध करने पर सिपाही ने जूतों से उसकी पिटाई की फिर उसके साथ दुराचार किया। इतना ही नहीं उसकी वीडियो भी बनाई। इसके कुछ देर बाद सिपाही उसे बाइक से ही घर छोड़ आया। उसने ये बात किसी न बताने की धमकी भी दी, लेकिन शुक्रवार सुबह पीड़िता मंगेतर के साथ थाने पहुंची। मामले में महिला दारोगा को अपने बयान दर्ज कराए हैं। थाना मलपुरा प्रभारी ईश्वर चंद्र ने बताया कि युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी रंगे हाथ पकड़ा गया था दारोगा

जिले में लगातार इस प्रकार के मामले सामने आते रहे हैं। कुछ महीने पहले ही बरहन थाने के एक दरोगा पर घर में घुसकर युवती से रेप का मामला सामने आया था। तब युवती के आक्रोशित परिजनों ने आरोपी दारोगा को एक घंटे तक पेड़ से बांधकर पिटाई की थी। इस मामले में दारोगा को बचाने के काफी प्रयास हुए थे, लेकिन पुख्ता सुबूत होने के कारण आरोपी दारोगा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो गई थी।

कानपुर में तैनात है आरोपी PAC जवान

युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस तेजी से हरकत में आई। आरोपी सिपाही और युवती एक ही गांव के हैं। पीएसी के सिपाही की फिलहाल कानपुर में तैनाती बतायी गयी है। पुलिस ने सिपाही की तलाश में तेजी से दबिश दीं, लेकिन वह पहले ही फरार हो गया। पुलिस अब उसको तलाश कर रही है। इधर, पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। उसके बयान दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई करने की बात कही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | आगरा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited