Etah News: ड्यूटी से लौट रहे दरोगा ने सड़क हादसे में गंवाई जान, दो महीने बाद होने वाले थे रिटायर

यूपी के एटा में एक सड़क हादसे में दरोगा की मौत हो गई। बता दें कि दो महीने बाद वह रिटायर होने वाले थे, जिससे पहले ही उनकी जान चली गई।

accident

सांकेतिक फोटो।

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में बरेली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर ड्यूटी से लौट रहे बाइक सवार उपनिरीक्षक (दरोगा) को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर दी। पुलिस ने रविवार को बताया कि पुलिसकर्मी की अलीगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक अगले दो महीने में रिटायर होने वाले थे।

सड़क हादसे में दरोगा की मौत

मिरहची थानाध्यक्ष केके लोधी ने बताया कि शनिवार रात को हुए इस हादसे में दरोगा नरेश पाल सिंह (करीब 60 वर्षीय) को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल सिंह को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हालांकि हालत गंभीर होने के कारण उन्हें अलीगढ़ स्थानांतरित किया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

दो महीने बाद होने वाले थे रिटायर

अधिकारी ने बताया कि सिंह लगभग डेढ़ वर्ष से मिरहची थाने में तैनात थे। लोधी ने बताया कि सिंह की सेवानिवृत्ति दो माह बाद होनी थी। उन्होंने बताया कि दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया और उनके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। आगरा (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited