Agra: आपकी बेटी ‘सेक्स स्कैंडल' में फंस चुकी है, रुपये भेजें वरना... फेक कॉल आते ही टीचर मां की मौत

उत्तर प्रदेश के आगरा में बेटी के ‘सेक्स स्कैंडल' में फंसने की झूठी कॉल सुनकर हार्ट अटैक से शिक्षिका की मौत हो गई। हालांकि, यह साइबर अपराधियों की ओर से की गई धोखाधड़ी वाली कॉल थी।

Agra: आपकी बेटी ‘सेक्स स्कैंडल' में फंस चुकी है, रुपये भेजें वरना... फेक कॉल आते ही टीचर मां की मौत
आगरा: ताजनगरी में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका की उस समय हृदयाघात से मौत हो गई, जब कथित तौर पर साइबर अपराधियों ने उसे फोन करके बताया कि उसकी बेटी सेक्स स्कैंडल में फंस गई है। शिक्षिका के परिवार ने बृहस्पतिवार को यह दावा किया। परिवार ने आगे बताया कि 30 सितंबर को जालसाजों ने शिक्षिका को कथित तौर पर धमकाया और मामले का खुलासा न करने के लिए एक लाख रुपये की मांग की। मृतका के बेटे दीपांशु राजपूत ने कहा कि मां मालती वर्मा (58) आगरा के अछनेरा में एक जूनियर हाई स्कूल में सरकारी शिक्षिका थीं। 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे उन्हें व्हाट्सएप पर एक कॉल आया और कॉल करने वाले ने कहा कि उनकी बेटी एक सेक्स स्कैंडल में फंस गई है और बेटी की पहचान उजागर करने की धमकी देने लगा।

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुई शिक्षिका

राजपूत ने बताया कि कॉल करने वाले ने खुद को पुलिस निरीक्षक बताया। राजपूत ने कहा कि इसके बाद उन्होंने (मां) मुझसे फोन पर बात की और मुझे कॉल के बारे में बताया। लेकिन जब मैंने फोन नंबर चेक किया तो मां को बताया कि यह साइबर अपराधियों की ओर से की गई धोखाधड़ी वाली कॉल थी। इसके बाद मैंने अपनी बहन से भी बात की और सब कुछ सामान्य पाया। मैंने अपनी मां से भी कहा कि वह चिंता न करें, क्योंकि वह साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुई हैं, लेकिन वह उस कॉल के बाद अपने तनाव को नियंत्रित नहीं कर सकीं और उनकी तबीयत बिगड़ गई।
उन्होंने कहा कि जब वह स्कूल से घर लौटीं तो उन्होंने सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की। जब उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो हम उन्हें अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें हृदयाघात के कारण मृत घोषित कर दिया। जगदीशपुरा थाना प्रभारी आनंदवीर सिंह ने बताया कि हमें इस मामले में परिवार की ओर से शिकायत मिली है। उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। आगरा (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited