क्रिकेट और सीरियल की लड़ाई में बिछड़ी जोड़ी, पुलिस ने फिर से रिश्तों की तार जोड़ी

पति-पत्नी का रिश्ता एक नाजुक डोर से बंधा होता है। इस रिश्ते में एक-दूसरे का सम्मान, एक-दूसरे की पसंद-नापंसद का ध्यान रखा जाता है। लेकिन कई बार जब कोई एक इस रिश्ते में अपनी चलाने की कोशिश करता है तो रिश्ते में दरार आ सकती है। ऐसा ही एक मामला हाथरस में सामने आया है।

Fight over TV Time

पति-पत्नी में हुई लड़ाई

इन दिनों देश में IPL की धूम है। जिन लोगों को क्रिकेट देखना पसंद है, वह अपनी-अपनी टीम पर दांव लगा रहे हैं। सुबह जागने से लेकर रात सोने तक क्रिकेट पर ही बात होती है। पीने के पानी की बोतल बेचने वाली एक कंपनी का विज्ञापन आपको याद होगा, जिसमें वह कहती है... डिवाइडेड बाई टीम्स, युनाइटेड बाई... लेकिन आगरा में आईपीएल मैच की वजह से परिवार टूटने की नौबत आ गई। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला -
यह मामला उत्तर प्रदेश के हाथरस का है। क्रिकेट का जुनून यहां के एक व्यक्ति के सिर चढ़कर बोलता है। व्यक्ति की पत्नी के अनुसार उनका पति नोएडा की एक कंपनी में काम करता है, लेकिन IPL शुरू होते ही वह नौकरी से छुट्टी लेकर घर आ गया। सुबह से शाम तक वह कभी टीवी पर तो कभी मोबाइल पर क्रिकेट क्लिप देखता रहता है।
उधर वह स्वयं सीरियल देखने की शौकीन है। उनका कहना है कि दो साल पहले उनकी सादाबाद के एक युवक से शादी हुई थी। पति जब काम के सिलसिले में नोएडा चले जाते हैं, तब भी वह सीरियल देखती हैं। लेकिन अब पति घर लौट आए हैं तो हर समय क्रिकेट मैच देखते रहते हैं।
पत्नी के सीरियल और IPL क्रिकेट मैच के प्रसारण का एक ही समय होने की वजह से दोनों में दिक्कतें शुरू हो गईं। पत्नी ने अपने पति से आग्रह किया कि सीरियल के समय वह मोबाइल पर क्रिकेट मैच देख ले, लेकिन उसने पत्नी के आग्रह की अनदेखी की और बात नहीं मानी।
दोनों के बीच टीवी पर फेवरिट चैनल देखने को लेकर झगड़ा होने लगा। इस बात से नाराज पत्नी करीब 12 दिन पहले अपने मायके हाथरस चली गई। यही नहीं उसने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी कर दी। हालांकि, परिवार परामर्श केंद्र में जब यह मामला पहुंचा तो दोनों के बीच समझौता करा दिया गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | आगरा (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Digpal Singh author

खबरों की दुनिया में लगभग 19 साल हो गए। साल 2005-2006 में माखनलाल चतुर्वेदी युनिवर्सिटी से PG डिप्लोमा करने के बाद मीडिया जगत में दस्तक दी। कई अखबार...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited