Ayodhya Airport: श्रीराम एयरपोर्ट से इस तारीख को भरिए उड़ान, जानें किस शहर के लिए कब मिलेगी फ्लाइट

Ayodhya Airport: एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अयोध्या अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट की सेवा को लेकर बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि दिल्ली से अयोध्या के लिए पहला प्लेन 30 दिसंबर को उड़ान भरेगा।

Air India Express Announced Ayodhya airport first flight will start from 30th December

अयोध्या एयरपोर्ट की सेवाएं 30 दिसंबर से होगी शुरू

तस्वीर साभार : IANS
Ayodhya Airport: एयर इंडिया एक्सप्रेस ने राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की सेवा शुरू करने की घोषणा कर दी है। अयोध्या अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की सेवा 30 दिसंबर 2023 से शुरू कर दी जाएगी। इस संदर्भ में बात करते हुए एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया कि अयोध्या अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन उड़ान दिल्ली से भरी जाएगी। उसके बाद अयोध्या से पुनः हवाई जहाज दिल्ली प्रस्थान करेगा।

इस समय दिल्ली से अयोध्या प्रस्थान करेगा हवाई जहाज

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता द्वारा दी जानकारी के अनुसार, 30 दिसंबर को दिल्ली से 11 बजे उड़ान भरने के बाद हवाई जहाज 12.20 बजे अयोध्या में उतरेगा। उसके बाद अयोध्या से दोपहर 12.50 पर उड़ान भरकर दोपहर 2.10 बजे दिल्ली में होगा हवाई जहाज का प्रस्थान। अयोध्या अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लॉन्च पर बात करते हुए एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रबंधक निदेशक आलोक सिंह ने बताया कि एयरपोर्ट खुलने के बाद एयर इंडिया एक्सप्रेस अयोध्या से हवाई जहाज का परिचालन शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि ये एयरपोर्ट टियर 2 और टियर 3 शहरों से कनेक्टिविटी बढ़ाने में हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है। उन्होंने आगे बताया कि वह अयोध्या के अपेक्षित विकास को लेकर उत्साहित हैं। इस एयरपोर्ट के माध्यम से दूर और निकट से आने वाले श्रद्धालुओं को आसानी होगी। उन्होंने कहा कि 'इस रोमांचक विकास की कहानी का हिस्सा होने पर गर्व महसूस करते हैं।'

इन शहरों से हो सकेगी वन-स्टॉप यात्रा

एयर इंडिया एक्सप्रेस अयोध्या को भुवनेश्वर, बेंगलुरु, कोच्चि, गुवाहाटी, गोवा, ग्वालियर, जयपुर, पुणे, सूरत, श्रीनगर और शारजाह जैसे गंतव्यों से जोड़ने के लिए सुविधाजनक वन-स्टॉप यात्रा कार्यक्रम भी प्रदान करेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited