Kota Army Jawan Video: चलती ट्रेन से गिरा आर्मी जवान, देखिए यात्रियों ने कैसे बचाई जान?

राजस्थान के कोटा रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ते समय एक आर्मी जवान का संतुलन बिगड़ गया, जिससे वो गाड़ी के सहारे घिसटने लगा। इससे जुड़ा एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।

Kota Army Jawan Video

आर्मी जवान ट्रेन से गिरा

कोटा: ट्रेन यात्रा के दौरान अक्सर लोग लापरवाही कर अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। स्टेशन या रास्ते में ट्रेन खड़ी होने पर यात्री आराम से नीचे उतरकर टहलते नजर आते हैं। जैसै ही गाड़ी दोबारा चलने लगती है तो चलती ट्रेन में यात्री चढ़ने का प्रयास करते हैं, जिससे कई बार धोखा भी हो जाता है और शरीर का संतुलन बिगड़ जाता है और वे हादसे का शिकार हो जाते हैं। कुछ इसी प्रकार का वाकया कोटा रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला, जहां चलती ट्रेन में सवार होते समय एक आर्मी जवान गिर गया। गनीमत रही कि यात्रियों ने सतर्कता के साथ जवान की जान बचा ली।

कोटा-श्रीगंगानगर ट्रेन में हादसा

दरअसल, कोटा प्लेटफार्म से रवाना होते समय एक आर्मी जवान कोटा-श्रीगंगानगर ट्रेन में सवार हो रहा था। इसी दौरान पैर फिसलने से जवान ट्रेन के साथ घसीटने लगा। यह नजारा देखकर मौके पर मौजूद यात्रियों ने आर्मी जवान को पड़कर तुरंत प्लेटफार्म पर खींच लिया। इसके चलते आर्मी जवान की जान बच गई। अन्यथा जवान के रेल पटरी पर गिरने से बड़ी घटना भी हो सकती थी।

सीसीटीवी वीडियो आया सामने

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें यात्री दौड़कर जवान को बचाते नजर आ रहे हैं। घटना पिछले शुक्रवार की बताई जा रही है। हालांकि वीडियो अब सामने आया है। जिसे लोग जवान के बचने पर दुहाई दे रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited