Ayodhya Ram Mandir : रामनवमी में दर्शन को लेकर नहीं आएगी कोई समस्या, भक्तों के लिए 20 घंटे सुलभ रहेंगे रामलला

Ayodhya Ram Mandir : रामनवमी में भक्तों के लिए 20 घंटे राम मंदिर के कपाट खुले रहेंगे। क्योंकि, रामनवमी के दिन 30 लाख भक्तों के आगमन का अनुमान है।

Ramlala darshan, Ram Navami 2024

अयोध्या राम मंदिर

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या स्थित राममंदिर में विराजमान रामलला के दर्शन को लेकर अब कोई समस्या नहीं आएगी। मंदिर प्रशासन ने रामनवमी को लेकर बड़ा प्लान बनाया है। अब 15, 16 और 17 अप्रैल को 20 घण्टे राम मंदिर भक्तों के लिए खुला रहेगा। क्योंकि, रामनवमी के दिन 30 लाख भक्तों के आगमन का अनुमान है।

यहां रहेगा नो ह्विकल जोन

फिलहाल, भारी संख्या में भक्तों के आगमन को लेकर अयोध्या प्रशासन ने कमर कस ली है। अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान लता मंगेशकर चौक से मंदिर तक सभी प्रकार के वाहनों पर प्रतिबंध (नो ह्विकल जोन ) रहेगा। वहीं, भक्तों के दर्शन की सुविधा के लिए रेलिंग लगाई गई है। चौराहों पर सुरक्षा के लिए बैरिकेटिंग कर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी बढ़ा दी गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited