Dhanbad News: धनबाद में बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को नहीं मिली अनुमति, BJP विधायक बोले- हेमंत सरकार हिंदू विरोधी

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम के लिए धनबाद जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी। जिस चलते इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है।

Dhirendra Shastri

धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम को धनबाद में नहीं मिली अनुमति

तस्वीर साभार : IANS
Dhanbad News: धनबाद के चिटाही में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का तीन दिवसीय प्रवचन कार्यक्रम जिला प्रशासन की ओर से अनुमति नहीं मिलने के कारण स्थगित कर दिया गया है। इस कार्यक्रम का आयोजन चिटाही के श्री रामराज मंदिर ट्रस्ट की ओर से 2 से लेकर 4 दिसंबर तक किया जाना था।
ट्रस्ट के प्रमुख बाघमारा क्षेत्र के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने कहा है कि इस कार्यक्रम को लेकर क्षेत्र की धर्मानुरागी जनता में श्रद्धा और उत्साह का अपूर्व माहौल था, लेकिन दुर्भाग्यजनक स्थिति है कि राज्य सरकार और जिला प्रशासन के असहयोगात्मक रुख के कारण इसे स्थगित करना पड़ा है।

तीन सप्ताह पहले प्रशासन से मांगी गई थी अनुमति

विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि इस मामले को लेकर वह कोर्ट की शरण में जाएंगे। विधायक ढुल्लू महतो ने बुधवार को धनबाद सर्किट हाउस में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि धार्मिक कार्यक्रम में बाधा बन हेमंत सरकार ने साबित कर दिया कि यह सरकार सनातन हिन्दू विरोधी एवं तुष्टीकरण नीति की पोषक है। कार्यक्रम की पूरी तैयारी हो चुकी थी। तीन सप्ताह पहले प्रशासन से अनुमति की फरियाद के साथ आवेदन किया गया था। मेल के जरिए भी अनुमति मांगी गई थी।

हेमंत सरकार औरंगजेब से भी दो कदम आगे- विधायक ढुल्लू महतो

महतो ने कहा कि आवेदन देने के पहले दिन से ही अधिकारियों का रवैया असहयोगात्मक रहा। सुरक्षा का बहाना बनाया गया। कार्यक्रम की तिथि करीब होने के बाद भी जिला प्रशासन की ओर से कोई सकारात्मक संकेत नहीं मिला। हेमंत सरकार औरंगजेब से भी दो कदम आगे है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से अनुमति नहीं दिये जाने की वजहों का खुलासा करने की मांग की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited