Badaun Suicide News: फंदे से लटका मिला महिला जज ज्योत्सना राय का शव, डायरी में मिला सुसाइड नोट

Badaun Lady Judge Jyotsna rai Suicide News : बदायूं में महिला सिविल जज ज्योत्सना राय का शव उनके कमरे में फंदे से लटा मिला। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। फॉरेसिंक टीम घटनास्थल पर छानबीन में जुटी हुई है।

judge jyotsna rai

महिला जज ज्योत्सना राय (फोटो साभार - ट्विटर)

Badaun Suicide News: बदायूं से महिला सिविल जज ज्योत्सना राय की सुसाइड की खबर(Badaun Judge Jyotsna rai Suicide News) सामने आई है। महिला जज का शव उनके सरकारी आवास में फंदे से लटका हुआ मिला। इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। मौते पर डीएम-एसएसपी समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं। पुलिस को महिला जज की डायरी से एक सुसाइड नोट(Badaun Judge Suicide Notes) भी मिला है। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी मौजूद है और जांच में जुटी हुई है।

जज ज्योत्सना राय सुसाइड केस: कर्मचारियों ने पुलिस को दी सूचना

मऊ जिले की रहने वाली ज्योत्सना राय बदायूं में सिविल जज (Civil Judge Judge Jyotsna rai) जूनियर डिवीजन की मुंसिफ मजिस्ट्रेट थी। शनिवार को जब वे कोर्ट नहीं पहुंची, तो उनके साथी कर्मचारियों ने उन्हें फोन किया। लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ। जिसके बाद कर्मचारी महिला जज के सरकारी आवास पर पहुंचे और गेट खटखटाया। साथ ही जोर-जोर से आवाजा भी लगाई। इसके बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

ज्योत्सना राय सुसाइड केस: छानबीन में मिले अभिलेख

जब पुलिस महिला जज के आवास पर पहुंची तो धक्का मारकर गेट खोला गया। पुलिस को अंदर जज ज्योत्सना राय का शव कमरे के पंखे पर फंदे से लटका हुआ मिला। इस घटना की सूचना मिलने पर डीएम मनोज कुमार, एसएसपी आलोक प्रियदर्शी और कई अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया है कि छानबीन में कुछ अभिलेख मिले हैं, जिनके घटनाक्रम से संबंधित होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि सभी तथ्यों की गहनता से जांच कराई जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited