Bareilly News: सोनम सिद्दीकी बनी लक्ष्मी, विष्णु संग रचाई शादी, रामलला से मांगेंगे वरदान!

Bareilly News: बरेली की रहने वाली सोनम सिद्दीकी ने धर्म परिवर्तन करने के बाद हिंदू युवक विष्णु से शादी कर ली है। शादी के बाद उनका आगे का प्लान सबसे पहले अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करने का है।

Bareilly Muslim girl marries Hindu boy after converting religion

मुस्लिम युवती ने धर्म परिवर्तन के बाद हिंदू युवक से रचाई शादी

Bareilly News: बरेली में एक मुस्लिम युवती ने अपना धर्म परिवर्तन करते हुए एक हिंदू युवक से शादी कर ली है। दोनों की शादी की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। युवती का कहना है कि उसके परिवार वाले उसकी शादी किसी और जगह करवाना चाहते थे, लेकिन उसने हिंदू धर्म के युवक से शादी कर ली। वह विष्णु मौर्य नाम के युवक को पिछले 12 साल से जानती हैं। विष्णु से शादी करने के लिए उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन तक कर लिया। हिंदू धर्म अपनाने के बाद सोनम सिद्दीकी अब लक्ष्मी बन गई है और उन्होंने विष्णु से शादी कर ली है। धर्म परिवर्तन करते हुए सोनम से लक्ष्मी बनी युवती ने अपने परिवार से जान का खतरा जताया है। उनकी शादी और धर्म परिवर्तन में परिवार की कई मर्जी नहीं है।
सोनम बनी लक्ष्मी ने हिंदू धर्म अपनाने और विष्णु से शादी करने के बाद अपने परिवार से खतरा बताते हुए सुरक्षा के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। इसके साथ ही लक्ष्मी कहती है कि वह विष्णु का साथ कभी नहीं छोड़ेंगी और उनके साथ ही अपना पूरा जीवन व्यतीत करेंगी।

सोनम से लक्ष्मी बनी युवती ने विष्णु से रचाई शादी

मुस्लिम युवती के धर्म परिवर्तन करने और हिंदू युवक से शादी का ये मामला बरेली के थाना देवरनिया में स्थित एक गांव का है। यहां सोनम नाम की युवती ने धर्म परिवर्तन करते हुए हिंदू युवक विष्णु के साथ शादी की है। मिली जानकारी के अनुसार सोनम अब लक्ष्मी बन गई है और उन्होंने हिंदू धर्म के रीति रिवाजों से शादी की है। सोनम बनी लक्ष्मी ने बताया कि उसे तीन तलाक और हलाला जैसी प्रथाएं पसंद नहीं है। वह इन प्रथाओं की विरोधी है। उनकी आस्था प्रभु श्रीराम में अधिक है। शादी के बाद लक्ष्मी का प्लान पति विष्णु के साथ अयोध्या जाकर श्रीराम के दर्शन करने का है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited