Begusarai News:शॉर्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, दो बच्चों समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

बेगूसराय के अरवा गांव में फूस के घर में आग लगने से एक परिवार की जिंदा जलने से मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे थे। प्रथम दृष्टया में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

Fire Accident

घर में आग लगने से चार लोगों की मौत (सांकेतिक फोटो)

तस्वीर साभार : IANS
Begusarai News: बिहार के बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक घर में आग लग गई। जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है। मृतकों में पति, पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक बछवाड़ा थाना के अरवा गांव में पूरा परिवार ठंड की रात में फूस के घर में सो रहा था, तभी घर में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि सो रहे परिवार को भागने का मौका नहीं मिला।

ग्रामीणों ने की आग बुझाने की कोशिश

घर में आग लगने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन वे किसी को बचा नहीं पाए। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया। जिसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

बछवाड़ा के थाना प्रभारी अजीत कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतकों की पहचान नीरज कुमार, उसकी पत्नी कविता और उनके बच्चे लव तथा कुश के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्ट्या आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited