Begusarai News: ज्वेलरी शॉप से 1 करोड़ के आभूषण की लूट, विरोध करने पर कर्मचारी को मारी गोली

Begusarai News: बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से करीब एक करोड़ की लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप के एक कर्मचारी को गोली मार दी।

Begusarai News

बेगूसराय में बदमाशों ने दिनदहाड़े 1 करोड़ की लूट को दिया अंजाम

तस्वीर साभार : IANS
Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को बेखौफ लुटेरे दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में धावा बोलकर करीब एक करोड़ रुपए के आभूषण लूटकर फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने पर लुटेरों ने एक कर्मचारी को गोली भी मार दी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। पुलिस के मुताबिक, हर हर महादेव के पास रतना मंदिर ज्वेलर्स की दुकान में दोपहर के बाद चार से पांच लोग घुस गए। दो लोग ग्राहक की तरह आभूषण खरीदने को बोलकर आभूषण देखने लगे। इसी बीच, शेष लोगों ने हथियार के बल पर वहां रखे आभूषण अपने बैग में डाल लिए। विरोध करने पर लुटेरों ने मनीष कुमार नामक कर्मचारी को गोली मार दी। घायल को तत्काल इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर एवं थाना प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा लिखित आवेदन में 1 करोड़ रुपए के आभूषण लूट की बात बतायी गयी है।
उन्होंने कहा कि घटना के उद्भेदन एवं संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सदर) अमित कुमार के नेतृत्व में टीम गठन किया गया। जिसमें अंचल निरीक्षक मदन कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष रामनिवास को शामिल किया गया है। सीसीटीवी फुटेज से संलिप्त आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited