Bengaluru Bomb Threat: बेंगलुरु के ताज वेस्ट एंड होटल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पूरे इलाके में मचा हड़कंप

Bengaluru Bomb Threat: बेंगलुरु में स्थित ताज वेस्ट एंड होटल को सुबह ईमेल के माध्यम से बम से उड़ाने की धमकी मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू की गई।

Bengaluru Bomb Threat

बेंगलुरु ताज वेस्ट एंड होटल बम की धमकी

Bengaluru Bomb Threat: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में स्थित ताज वेस्ट एंड (Taj West End) होटल को आज सुबह अज्ञात लोगों द्वारा बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जानकारी के अनुसार, होटल को बम से उड़ाने का ईमेल के जरिए मिली थी। धमकी से भरे ईमेल की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा। फिलहाल पूरे होटल की जांच की जा रही है।
बेंगलुरु सेंट्रल डीसीपी शेखर एचटी ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा मिले बम से उड़ाने की धमकी से भरे ईमेल की पुष्टि की और बताया कि इसके पीछे के लोगों की पहचान करने के लिए जांच की जा रही है। ताज वेस्ट एंड होटल के हर कोने से गहनता से जांच की जा रही है। होटल की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। इससे पहले दिल्ली के स्कूलों- शॉपिंग मॉल और गुरुग्राम के मॉल को भी बम से उड़ाने के धमकी मिली थी। पिछले कुछ समय से बड़े संस्थानों के बम से उड़ाने की धमकी से भरे ईमेल मिल रहे हैं।
खबर अपडेट की जा रही है...
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। शहर (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited