Bhagalpur: पिता ने मोबाइल के लिए फटकारा, चाचा ने नहीं सुनी गुहार; युवक ने किया Suicide

भागलपुर में 12वीं के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मजदूर पिता ने मोबाइल में खराबी आने के बाद डांट लगाई थी, जिससे वह डिप्रेशन में था। आइए जानते हैं पूरा मामला-

bhagalpur

प्रतिकात्मक तस्वीर

मुख्य बातें
  • पिता की डांट से डिप्रेशन का शिकार
  • चाचा से लगाई मदद की गुहार
  • नहीं सुलझा मामला तो लगाई फांसी
Bhagalpur: बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पिता की डांट से डिप्रेशन के शिकार हुए 12वीं कक्षा के छात्र ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के आदर्श नगर गली का है। जहां एक मजदूर पिता के अपने बेटे की ख्वाहिश पूरी न कर पाने की इतनी महंगी कीमत चुकानी पड़ी कि उसने अपना 19 साल का बेटा ही खो दिया। मृतक ने मरने से पहले अपने चाचा से आकर समस्या का सुधारने की गुहार भी लगाई थी।
पिता ने मोबाइल को लेकर लगाई डांट
उमेश शाह के पुत्र आदित्य कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मोबाइल खराब होने के बाद पिता के फटकार से वह डिप्रेशन में पहुंच गया था। आदित्य 12वीं कक्षा का छात्र था। जिसने फंदे से झूल कर खुदकुशी कर ली। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीते दिनों आदित्य का मोबाइल खराब हो गया था। जिसके बाद पिता उमेश शाह ने उसे फटकार लगाई थी, जिसको लेकर वह पिछले दिनों से डिप्रेशन में चला था।
पिता की फटकार से डिप्रेशन में था आदित्य
आदित्य ने चाचा सुधाकर शाह को फोन कर जानकारी दी थी और कहा था कि मोबाइल को लेकर कुछ समस्या है घर पर आकर मामले को सुलझा दीजिए। इसके बाद से ही वह डिप्रेशन में चल रहा था। जिसके बाद अपने कमरे में जाकर रस्सी के सहारे फंदे से झूलकर जान दे दी। परिजनों ने फंदे से लटकता शव देखा इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी।
चाचा से लगाई थी मदद की गुहार
पुलिस के पहुंचने से पहले परिजनों ने फंदे से शव को नीचे उतार दिया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना के संबंध में मृतक आदित्य कुमार के चाचा सुधाकर पांडे ने बताया कि उसने खुदकुशी क्यों किया मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन कुछ दिन से वह डिप्रेशन में था। आदित्य का एक भाई और एक बहन हैं। पिता मजदूरी कर घर का भरण पोषण करते हैं।
पुलिस कर रही मामले की जांच
घटनास्थल पर एफएसएल के टीम को भी बुलाया गया है इधर,पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। इधर, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मामले को लेकर पुलिस फिलहाल छानबीन में जुटी हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited