MP के खरगोन में चुनाव का जश्न मनाना पड़ा भारी, दो गुटों में झड़प; 14 लोग घायल

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के खरगोन में स्थानीय जल उपभोक्ता समिति के चुनाव के बाद दो समूहों के बीच झड़प हो गई। जिसमें 14 लोग घायल हो गए। चुनाव हारने वाले लोगों के समर्थकों के घरों के सामने से विजय जुलूस गुजरने पर विवाद शुरू हो गया-

madhya pradesh news.

एमपी में दो गुटों में झड़प में 14 लोग घायल

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से एक मामला सामने आया है, जहां स्थानीय जल उपभोक्ता समिति के चुनाव के बाद दो समूहों के बीच झड़प हो गई। जिसमें 14 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मामला भीकनगांव थाना क्षेत्र के खजुआ गांव का है। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार रात को जल उपभोक्ता समिति के विजय जुलूस के दौरान हुई। अधिकारी ने विस्तृत जानकारी दिए बिना बताया कि पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में कर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।
घर के सामने से जुलूस गुजरने पर विवाद
इस समिति की काम नहरों और सिंचाई के रख-रखाव तथा निगरानी करना है। भीकनगांव के पुलिस उपमंडल अधिकारी राकेश आर्य ने बताया कि चुनाव हारने वाले लोगों के समर्थकों के घरों के सामने से विजय जुलूस गुजरने पर विवाद शुरू हो गया।
समुदाय के दो समूहों के बीच झड़प
भीकनगांव थाना प्रभारी रामेश्वर ठाकुर ने बताया कि विवाद के कारण एक ही समुदाय के दो समूहों के बीच झड़प हो गई। उन्होंने बताया कि एक समूह के नौ और दूसरे पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।
(इनपुट -भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। भोपाल (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Maahi Yashodhar author

माही यशोधर Timesnowhindi.com में न्यूज डेस्क पर काम करती हैं। यहां वह फीचर, इंफ्रा, डेवलपमेंट, पॉलिटिक्स न्यूज कवर करती हैं। इसके अलावा वह डेवलपमेंट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited