Bhopal Crime: युवती की हत्या के मामले का हुआ खुलासा, लिव इन पार्टनर ने चाकू और टूटे कांच से किया था मर्डर

Bhopal Police Action: भोपाल में एक युवती के हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या होने की जानकारी मिली। पुलिस ने युवती के लिव इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

Bhopal News

भोपाल में लिव इन पार्टनर ने ही गला रेतकर युवती को उतारा था मौत के घाट, गिरफ्तार (Representative image)

मुख्य बातें
  • भोपाल के इंद्रपुरी सी सेक्टर का है मामला
  • दूसरी महिला से आरोपी के बात करने पर हुआ था विवाद
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ मामले का खुलासा
Bhopal News: भोपाल में पिपलानी के इंद्रपुरी सी सेक्टर में अपने मित्र के साथ लिव इन (Live in) में रहने वाली सिक्किम की युवती की हत्या के मामले का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया है। युवती की हत्या उसके ही लिव इन पार्टनर ने की थी। उसने चाकू और कांच के टूटे टुकड़े से उसका गला काट डाला था। हत्या का कारण आरोपित के फोन पर उसकी दूसरी महिला मित्र का फोन आने पर विवाद होना बताया जा रहा है। पुलिस की मिली पीएम रिपोर्ट के बाद पूरे मामले का राजफाश हो गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही पूछताछ शुरू कर दी है।
बता दें कि, प्रकरण हत्या का होने के कारण दो घंटे तक हमीदिया अस्पताल की मेडिकल की टीम ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की। जानकारी के लिए बता दें कि, सिक्किम निवासी 24 वर्षीय युवती रोहित नगर शाहपुरा में एक निजी ब्यूटी पार्लर में काम किया करती थी। दो माह पूर्व उसकी शहडोल के रहने वाले एक युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। युवक एक निजी कॉलेज से फार्मेसी की पढ़ाई रहा है, उसके बाद से दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे और इंद्रापुरी सी सेक्टर में कमरा किराये पर लेकर लिव इन में साथ-साथ रहने लगे थे।

लिव इन पार्टनर ने मामले को दिया था खुदकुशी का रंग

मिली जानकारी के अनुसार, घटना के दिन दोनों के बीच काफी विवाद हो गया था। इस दौरान प्रेमा ने गुस्से में आकर कमरे में तोड़फोड़ शुरू कर दी थी। उसके बाद युवती की मौत होना सामने आया था। बाद में युवती के लिव इन पार्टनर ने पूरे प्रकरण को सुसाइड का रंग देने के लिए पुलिस को गुमराह करना शुरू कर दिया। पूरे मामले को आत्महत्या से जोड़ते हुए उसने पुलिस को झूठी कहानी सुना दी थी। बता दें कि पुलिस को पहले दिन ही आरोपी पर संदेह हो गया था। बाद में युवती की पीएम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया। पिपलानी टीआई अजय नायर ने बताया है कि, लिव इन पार्टनर ने ही युवती की हत्या चाकू और कांच के टुकड़े से गला काटकर की थी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पूरे प्रकरण से पर्दा उठ गया है।

पीएम रिपोर्ट ने खोला राज

जानकारी के लिए बता दें कि, पुलिस को अपनी पीएम रिपोर्ट देने से पहले इंद्रपुरी सी सेक्टर में घटना का मेडिकल टीम ने मुआयना किया। इस दौरान टीम ने पूरे साक्ष्य देखने के बाद इस मामले में हत्या करने की पीएम रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी। पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपित पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। अजय नायर ने बताया है कि, मामले में हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। भोपाल के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश सिंह भदौरिया ने बताया है कि, पीएम रिपोर्ट और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पूरी तरह साफ हो गया है कि, युवती के लिव इन पार्टनर ने ही उसकी हत्या की है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोपाल (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited