Bhopal Crime: सौतेले पिता ने हैवान बन बेटी से किया दुष्‍कर्म, सगी मां ने भी दिया साथ, दोनों गिरफ्तार

Bhopal Crime: राजधानी भोपाल में एक बार फिर से रिश्‍ते तार-तार हुए हैं। एक सौतेले बाप ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्‍कर्म किया। पीड़िता ने यह बात अपनी सगी मां को बताई, लेकिन उसने भी साथ देने की जगह पूरी बात को दबा दिया। जिसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

18

सौतेले बाप ने किया नाबालिग बेटी से रेप। (सांकेतिक फोटो)

मुख्य बातें
  1. सौतेला बाप कर रहा था रेप, लेकिन सगी मां जानते हुए भी थी चुप
  2. मां ने जानकारी मिलने के बाद भी नहीं दी पुलिस को कोई शिकायत
  3. दोस्‍त की मदद से पीड़िता ने दी पुलिस को शिकातय, दोनों गिरफ्तार
Bhopal Crime: राजधानी भोपाल में एक सौतेले पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी से हैवानित का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला शहर के अशोका गार्डन एरिया का है। सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्‍कर्म किया और उसे डरा धमका कर किसी को न बताने को कहा, लेकिन इसके बाद भी किशोरी ने इस ज्यादती के बारे में अपनी सगी मां को बता दिया, लेकिन मां ने भी इस मामले में कार्रवाई करने की जगह उसे चुप रहने की सलाह थी।
हालांकि कुछ दिन चुप रहने के बाद किशोरी ने पूरे मामले की शिकायत थाने में आकर की, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता के सौतेले पिता और मां के खिलाफ दुष्‍कर्म की विभिन्‍न धाराओं में केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। वहीं, बच्ची की मानसिक हालत को देखते हुए, उसे उसके एक रिश्तेदारों के पास भेज दिया गया है।

पीड़िता दोस्‍त की मदद से पहुंची पुलिस के पास

अशोका गार्डन पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, शिकायत करने वाली 16 साल की नाबालिग है, जो एक निजी स्‍कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा है। उसकी मां ने कुछ समय पहले अपने पहले पति को छोड़कर एक युवक से दूसरी शादी की थी। कुछ दिन बाद महिला अपनी 16 साल की बेटी को भी अपने साथ रहने के लिए लेकर आई। आरोपित पति बेटी पर शुरू से ही बुरी नजर रखता था।
पीड़ित किशोरी के अनुसार, उसके सौतेले बाप ने सबसे पहले 29 सितंबर को उसके साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद उसने अपनी मां को पूरा घटनाक्रम बताया, लेकिन मां ने उसे चुप रहने की सलाह दी। इसके बाद आरोपी उसके साथ लगातार दुष्‍कर्म करता रहा। यह सारी बातें उसकी सगी मां को भी पता था, लेकिन उसने इसके बारे में पुलिस को जानकारी देने की जगह बात को दबा दिया। जिसके बाद किशोरी अपने एक दोस्‍त की मदद से पुलिस के पास पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोपाल (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited