MP BJP Candidate List 2023: मध्य प्रदेश के लिए BJP के उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, देखें- कहां से किसे दिया मौका

BJP Candidate List for Madhya Pradesh Election 2023, MP BJP Candidate List 2023 (बीजेपी मध्य प्रदेश उम्मीदवारों की सूची 2023): दरअसल, मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस चुनाव के साथ राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी असेंबली इलेक्शन होंगे और ये सारे चुनाव 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले होंगे। ऐसे में बीजेपी इन्हें हल्के में नहीं ले रही है।

mp bjp first list

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Madhya Pradesh (MP) BJP Candidate List 2023 (बीजेपी उम्मीदवारों की सूची 2023): मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। गुरुवार (17 अगस्त, 2023) को निकाली गई इस लिस्ट में कुल 39 नाम हैं, जिनमें पांच महिलाएं भी हैं।
पहली सूची में चित्रकूट सीट से सुरेंद्र सिंह गहरवार, जबलपुर पूर्व सीट से अंचल सोनकर, भोपाल उत्तर सीट से आलोक शर्मा, भोपाल मध्य से ध्रुव नारायण सिंह, महेश्वर सीट से राजकुमार मेव और झाबुआ सीट से भानू भूरिया को टिकट दिया गया है।

नीचे देखिए पूरी लिस्टः

दरअसल, मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस चुनाव के साथ राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी असेंबली इलेक्शन होंगे और ये सारे चुनाव नवंबर-दिसंबर में होंगे। चूंकि, ये 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले होंगे। ऐसे में ये बीजेपी के लिए खासा मायने रखते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोपाल (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited