'MP में बचा क्या है?', उज्जैन रेप कांड पर CM शिवराज को घेर बोले कमलनाथ- 18 साल से चला रहे सिर्फ मुंह, आजकल...

Madhya Pradesh Elections 2023: छिंदवाड़ा सीट से नौ बार सांसद रहे नेता ने आगे सीटों की संख्या को लेकर बताया- मैं कोई शिवराज सिंह नहीं हूं, जो कि कोई ऐलान कर दूं...यह जनता तय करेगी कि वह कितनी सीटें हमें देगी।

madhya pradesh, bhopal, kamal nath

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Madhya Pradesh Elections 2023: मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरा है। विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने उज्जैन रेप कांड को बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश की है। 12 साल की नाबालिग से हुई दरिंदगी के मसले पर उन्होंने दावा किया कि प्रदेश के कानून व्यवस्था चौपट है। यह म.प्र नहीं बल्कि घोटाला प्रदेश है...भ्रष्टाचार प्रदेश है! सबसे ज्यादा आदिवासियों और महिलाओं पर अत्याचार यहीं हो रहे हैं। ऐसे में इस प्रदेश में अब बचा क्या है?
शनिवार (30 सितंबर, 2023) को सूबे के पूर्व सीएम ने "टाइम्स नाऊ नवभारत" से खास बातचीत की। उन्होंने इस दौरान चैनल के सर्वे को लेकर हुए सवाल पर कहा, "टाइम्स नाऊ नवभारत का पोल कैसे हुआ है?...यह तो मैं नहीं जानता, मगर मैं सर्वे पर कम यकीन रखता हूं। मुझे म.प्र की जनता और मतदाताओं पर पूरा विश्वास है कि वे सूबे का भविष्य सुरक्षित रखेंगे।"
बकौल कमलनाथ, "यह चुनाव किसी उम्मीदवार या पार्टी का नहीं है। यह इलेक्शन मध्य प्रदेश का भविष्य तय करेगा।" छिंदवाड़ा सीट से नौ बार सांसद रहे नेता ने आगे सीटों की संख्या को लेकर बताया- मैं कोई शिवराज सिंह नहीं हूं, जो कि कोई ऐलान कर दूं...यह जनता तय करेगी कि वह कितनी सीटें हमें देगी।
मामा के नाम से सूबे में मशहूर शिवराज की घोषणाओं पर वह दो टूक बोले- चौहान बस 18 साल से मुंह चला रहे हैं। सिर्फ घोषणाएं कर रहे हैं। आज कल उनकी "घोषणा मशीन डबल स्पीड" पर चल रही है। उनके नाम की घोषणा कैसे होगी यह वही जानें...यह उनको ही करानी है...कैसे कराएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोपाल (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

मकरंद काले author

सुखदुःखे समे कृत्वा लाभालाभौ जयाजयौ।\nततो युद्धाय युज्यस्व नैवं पापमवाप्स्यसि\n\nसाल 2008 में by chance journalist बना। 2013 से by choice journalist ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited