मुरादाबाद में बड़ा हादसा, रोडवेड बस ने कार को उड़ाया, 5 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रोडवेड बस और कार की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में शामिल दो लोग हज यात्रा करके वापस लौटे थे।

Big Road Accident in moradabad

मुरादाबाद में सड़क हादसा

मुख्य बातें
मुख्य बातें
  • मुराबादाबाद में रोडवेज बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत
  • कार सवार पांच लोगों की मौत
  • हज यात्रा से लौटे मां-बाप को दिल्ली एयरपोर्ट लेने गए थे बेटे
  • पिता और तीन बेटों की मौके पर मौत
मुरादाबाद: दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग स्थित मूंढापांडे में बृहस्पतिवार की सुबह रोडवेज बस ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गयी। मरने वालों में शामिल दो लोग हज करके वापस लौटे थे। पुलिस ने बताया कि मुढापांडे थाना क्षेत्र में एक कार और बस की टक्कर में एक व्यक्ति और उसके तीन बेटों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गए।

इनकी हुई मौत

पुलिस अधीक्षक (शहर) अखिलेश भदौरिया ने बताया कि दिल्ली से लौट रही एक कार ने अचानक नियंत्रण खो दिया और एक यात्री बस ने उसे टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि कार में अशरफ अली (60), उनकी पत्नी जैतून बेगम और उनके बेटे नक्शे अली (45), आरिफ उर्फ महबूब अली (38), इंतेखाब अली (30), आसिफ अली (20) सवार थे और एहसान अली (30) गाड़ी चला रहा था। भदौरिया ने बताया कि सभी लोग प्रदेश के रामपुर जिले के स्वार कोतवाली क्षेत्र के मुकरमपुर के रहने वाले थे, जो दिल्ली से वापस लौट रहे थे।

दिल्ली हवाई अड्डे से जा रहे थे घर

अधिकारी ने बताया कि अशरफ अली और उनकी पत्नी जैतून हज करने के लिए सऊदी अरब गए थे। हज के बाद दंपती बुधवार की शाम दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरे थे और अशरफ के बेटे उन्हें दिल्ली से लेने गये थे। उन्होंने बताया कि अशरफ अली और उनके बेटे नक्शे अली, इतंखाब और आरिफ उर्फ महबूब अली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक एहसान अली ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि अशरफ की पत्नी और एक बेटा घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited