Bihar Politics: 'हम कहीं नहीं जा रहे, तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बनाएंगे सरकार' बोले मुकेश सहनी

बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोफाइल में तिरंगा की पिक्चर लगाई थी। मुकेश सहनी भी इसी को फॉलो कर रहे थे। इस बीच चर्चा होने लगी कि वह भाजपा में जा सकते हैं।

Mukesh Sahni

बिहार सरकार में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी

बिहार सरकार में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान साफ कर दिया कि वह किसी दूसरी पार्टी में नहीं जा रहे हैं। वह इंडिया गठबंधन के साथ हैं और कहा कि बिहार में अगली सरकार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बनाएंगे। दरअसल, जब से उन्होंने एक्स एकाउंट से प्रोफाइल पिक्चर बदली है तब से राजनीति के गलियारों में चर्चा होने लगी कि वह भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। मुकेश सहनी ने अपने एक्स हैंडल के प्रोफाइल पिक्चर में तिरंगा लगाया है।
सहनी ने कहा कि कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत खबरें दिखाई जा रही हैं। लेकिन, सच तो यह है कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं, मैं इंडिया गठबंधन के साथ ही हूं।
उन्होंने कहा कि अगर भाजपा से कुछ चाहिए तो वह निषाद के लिए आरक्षण चाहिए। 2014, 2015, 2020 में वादा किया गया था। वह अपना वादा निभाएं और आरक्षण लागू करें। हम लोगों ने संघर्ष का रास्ता चुना है और संघर्ष करेंगे। सरकार बनाएंगे और अपने अधिकार पाएंगे। हम लोग तेजस्वी यादव के साथ मजबूती से खड़े हैं। प्रदेश में अगली सरकार तेजस्वी यादव बनाएंगे।
उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले महीने एक घटना हुई। जिसमें मेरे पिताजी की हत्या कर दी गई। इस दौरान राज्य में जितने भी लीडर हैं, चाहे वह पक्ष के हों या विपक्ष के, सभी इस दुख की घड़ी में मेरे साथ थे। बहुत सारे लीडर मेरे घर पर आए। जो घर पर नहीं आ सके वह पार्टी कार्यालय में आकर मिले। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह ने फोन के माध्यम से बात की। हम दोनों गठबंधन में रहे हैं, इसलिए हमारे सबके साथ अच्छे संबंध हैं।
आईएएनएस इनपुट
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited