Udaipur News: BJP कार्यकर्ता की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, मतदान वाले दिन से था गायब

राजस्थान के उदयपुर में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या से बवाल मचा हुआ है। वीभत्स तरीके से की गई हत्या से पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया है।

BJP Workers Murder In Udaipur

फाइल फोटो

उदयपुर: जिले में एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या से बखेड़ा खड़ा हो गया है। वीभत्स तरीके से सिर कूचकर की गई हत्या से पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव मतदान के दिन से ही शख्स गायब था। अब उसका सिर कुचला शव बरामद हुआ है, जिससे विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। बेरहमी से की गई हत्या से उसका चेहरा पहचानना मुश्किल हो रहा था, लेकिन बाद में कपड़ों से पहचान हो सकी। हालांकि, हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

खून से लथपथथी डेडबॉडी

मामला फलसिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। बेटे के मुताबिक, मतदान वाले दिन से पिता कांतिलाल गायब थे। जब वो शाम को घर नहीं लौटे तो खोजबीन शुरू की गई, लेकिन कहीं पता नहीं चला। रविवार को ढूंढने निकले तभी घर से थोड़ी दूर पर बॉडी नाले के पास औंधे मुंह पड़ी थी। कपड़े फटे थे और खून से लथपथ थे।

पोलिंग बूथ पर थे तैनात

फलासिया थाना पुलिस के अनुसार कांतिलाल मतदान के दिन झाड़ोल के भाजपा प्रत्याशी बाबूलाल खराड़ी के लिए वोटर को पोलिंग बूथ तक लाने के काम में जुटा था। उसके बाद से वह गायब थे। उसी रात को पत्थर से सिर कुचल कर हत्या होने की आशंका है। पूरे कपड़े खून से सने थे। चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। जबड़े सहित बॉडी में कई जगह चोट के निशान थे। वहीं, कार्यकर्ता की हत्या से तमाम बीजेपी नेता मृतक के घर पहुंचे हैं। फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। अब पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है। मृतक कांतीलाल के बेटे ने पुलिस से पिता के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited