एयर इंडिया के विमान को बम से उड़ाने की धमकी, तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिग

मुंबई से आए ‘एयर इंडिया’ के विमान में बम की धमकी के बाद तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर पूर्ण आपात स्थिति घोषित की गई।

एयर इंडिया के विमान को बम से उड़ाने की धमकी, तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिग
मुंबई से आए ‘एयर इंडिया’ के विमान में बम की धमकी के बाद तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर पूर्ण आपात स्थिति घोषित की गई। विमान आइसोलेशन बे में है। यात्रियों को आनन-फानन में सुरक्षित बाहर निकाला गया है। हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि धमकी के बाद यहां अलर्ट है। फिलहाल, सुरक्षा के मद्देनजर चेकिंग की जा रही है। अभी तक कोई विस्फोट सामाग्री नहीं मिली है।
धमकी मिलने के बाद करीब 8 बजे फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग कराई। इसके बाद विमान को आइसोलेशन बे में ले गया है। फिलहाल, सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। धमकी के दौरान विमान में 135 यात्री सवार थे। धमकी में कितनी सच्चाई है, इसकी गहनता से जांच की जा रही है।

पायलट ने दी धमकी की सूचना

तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि एआई 657 (BPM-TRV) पर 22 अगस्त की सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर बम की सूचना मिली थी। तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के पास पहुंचने पर पायलट ने बम की धमकी मिलने की जानकारी दी। 7 बजकर 36 मिनट पर टीआरवी हवाई अड्डे पर पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया गया और विमान को सुरक्षित उतार लिया गया। फिलहाल, सभी सुरक्षित हैं। विमान सेवाएं निर्बाध रूप से संचालित हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited