Palghar News: इतनी से बात नाराज किशोर ने बच्ची को उतारा मौत के घाट, सबूत मिटाने का तरीका जान रह जाएंगे हैरान

महाराष्ट्र के पालघर में चिढ़ाये जाने से नाराज एक किशोर ने आठ साल की एक बच्ची की कथित तौर पर हत्या कर दी। बच्ची का क्षत-विक्षत शव उसी चॉल के एक खाली कमरे में प्लास्टिक की थैली में मिला था।

Boy Killed girl

फाइल फोटो

तस्वीर साभार : भाषा
पालघर: जिले में एक किशोर ने महज चिढ़ाये जाने से नाराज होकर एक आठ साल की एक बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक, किशोर के पड़ोस में ही यह बच्ची रहती थी। यह घटना एक दिसंबर को पेल्हार गांव के एक चॉल में हुई और तीन दिन बाद बच्ची का शव बरामद होने के बाद यह मामला सामने आया।

16 साल के लड़के ने बच्ची को मारा

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को जालना जिले से पुलिस ने हत्या के आरोपी किशोर को हिरासत में ले लिया, जबकि उसके पिता को पीड़िता के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। वसई तालुका के पेल्हार पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि आरोपी किशोर की उम्र 16 वर्ष है।

प्लास्टिक की थैली में मिली डेडबॉडी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बच्ची पिछले शुक्रवार को आइसक्रीम खरीदने के लिए घर से बाहर निकलने के बाद लापता हो गई थी। उसके परिवार के सदस्यों ने इस सिलसिले में पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने तलाश अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। चार दिसंबर को बच्ची का क्षत-विक्षत शव उसी चॉल के एक खाली कमरे में प्लास्टिक की थैली में मिला था।

इन धाराओं में केस दर्ज

उन्होंने कहा कि इसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 363 (अपहरण), 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूतों को छिपाना) के तहत मामला दर्ज किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि चॉल में रहने वाला एक किशोर भी बच्ची का शव मिलने के बाद से लापता है। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited