Bahraich: कूलर ने तोड़ी शादी, चौखट से बैरंग लौटी बारात; इतनी सी बात पर दुल्हन का पारा हुआ हाई

उत्तर प्रदेश के बलिया में भीषण गर्मी में कूलर के सामने बारातियों का पसीना सुखाना भारी पड़ गया। कूलर के सामने बैठने को लेकर विवाद होने पर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया, जिससे बारात बैरंग वापस चली गई।

Dispute between bride Groom Side in Bahraich

बहराइच में दुल्हन ने शादी से किया इनकार

बलिया: भइया यूपी क्या है अपने आपमें गजब है...यहां बारात में अगर लड़के वालों के रौब को तवज्जो न दिया तो समझो खातिरदारी में कमी रह गई। बाराती अपने ही स्वैग में रहते हैं, उस रात वो खुद को किसी तुर्रम खां से कम नहीं आंकते। कभी-कभार तो लड़की पक्ष सबकुछ सह जाता है, लेकिन कहीं-कहीं दांव उल्टा भी पड़ जाता है। ऐसा ही माजरा देखने को मिला है बहराइच जिले में। जी, हां यहां चितबड़ागांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात कूलर के सामने बैठने को लेकर बारातियों के विवाद करने के बाद दुल्हन के शादी से इनकार करने पर बारात बैरंग लौट गई। पुलिस ने बताया कि इस मामले में दूल्हे सहित कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

कूलर के सामने बैठने को लेकर विवाद

पुलिस के अनुसार जिले के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के चितबड़ा गांव में शुक्रवार की रात एक शादी समारोह में कूलर के सामने बैठने को लेकर बारातियों द्वारा विवाद कर लिया गया जिसके बाद दुल्हन प्रतिभा गुप्ता नाराज हो गई और उसने शादी से इनकार दिया, इससे दोनों पक्षों में भारी विवाद हो गया।
थाना प्रभारी प्रशांत चौधरी ने बताया कि दोनों पक्षों के काफी प्रयास के बावजूद दुल्हन शादी करने के लिए तैयार नहीं हुई। पुलिस ने इस मामले में दूल्हा हुकुम चंद जायसवाल, उसके बहनोई पंकज जायसवाल के साथ ही दुल्हन के पिता नन्द जी गुप्ता और उसके भाई राजेश गुप्ता के खिलाफ बीएनएस की धारा 126 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
(इनपुट-भाषा)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited