Punjab News: पटियाला हाईवे पर BMW का कहर, मोटरसाइकिल सवार युवकों को उड़ाया; एक की मौत

Punjab News: पंजाब के मोहाली जिले में पटियाला हाईवे पर देर रात एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी ने मोटरसाइकिल पर जा रहे युवकों को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है और अन्य दो घायल बताए जा रहे हैं।

Road Accident News

पटियाला हाईवे पर BMW ने मोटरसाइकिल सवाल युवकों को मारी टक्कर

Punjab News: पंजाब के मोहाली जिले के जीरकपुर पटियाला हाईवे पर देर रात एक सड़क हादसे की सूचना मिली है। यहां तेज रफ्तार से आ रही बीएमडब्ल्यू कार ने बाइक पर सवार तीन युवकों को जोरदार टक्कर मारी है। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार तीनों युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। गंभीर रूप से घायल एक युवक को चंडीगढ़ सेक्टर 32 के अस्पताल रेफर किया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। अन्य दो युवक का इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों ने पटियाला हाईवे को बंद करके वहां जाम लगा दिया।

बीएमडब्ल्यू ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार, बनूड से एक बीएमडब्ल्यू कार तेज रफ्तार से आ रही थ। इस कार का नंबर एचपी 84-0002 था। तेज रफ्तार से आ रही इस कार ने मोटरसाइकिल पर जा रहे तीन युवकों को टक्कर मारी, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार इतनी अधिक थी की टक्कर के बाद उसके सभी एयर बैग खुल गए थे। गाड़ी की चपेट में आए तीनों युवकों की हालत गंभीर है और एक की मौत भी हो गई है। हादसे का शिकार हुए तीनों युवकों की पहचान कर ली गई है। उनका नाम साहिब पुत्र जाकिर, सुमित पुत्र मलकीत सिंह और राजवीर सिंह पुत्र जसबीर सिंह बताया जा रहा है। ये सभी युवक पभात गांव के निवासी है। हादसे के दौरान मौके पर मौजूद राहगीरों ने तीनों को नजदीक स्थित जेपी अस्पताल में भर्ती करवाया। एक घायल युवक की हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़ सेक्टर 32 में स्थित अस्पताल में रेफर किया गया था। चंडीगढ़ अस्पताल पहुंचते ही साहिब नाम के युवक की मौत हो गई। वहीं राजवीर और सुमित का इलाज जेपी अस्पताल में किया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | चण्डीगढ़ (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited