Chandigarh News: चंडीगढ़ के लिए खुशखबरी, एयरपोर्ट से इन 3 शहरों के लिए नई फ्लाइट शुरू, देखें डिटेल

Chandigarh News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट से अब यात्रियों को तीन अन्‍य शहरों के लिए भी फ्लाइट मिल सकेंगी। यह नई फ्लाइट लेह, बेंगलुरु और इंदौर के लिए शुरू की गई हैं। ये फ्लाइट 31 अक्‍टूबर से उड़ान भरने लगेंगी। इसके अलावा इंटरनेशनल फ्लाइट्स के समय में भी बदलाव किया गया है।

chandigarh news

चंडीगढ़ एयरपोर्ट से इन 3 शहरों के लिए शुरू हुई नई फ्लाइट (Representative Image)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • लेह, बेंगलुरु और इंदौर के लिए शुरू हुई नई फ्लाइट
  • चंडीगढ़ से 31 अक्‍टूबर से उड़ान भरने लगेंगी नई फ्लाइट
  • दुबई व शारजाह जाने वाली फ्लाइट के समय में परिवर्तन
Chandigarh News: चंडीगढ़ के लोगों के लिए खुशखबरी है। यहां के शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से देश के तीन अन्‍य प्रमुख शहरों के लिए नई फ्लाइट शुरू की गई है। यहां से अब जिन अन्‍य तीन शहरों के लिए सीधी उड़ान मिलेगी, उनमें लेह, बेंगलुरु और इंदौर शामिल है। चंडीगढ़ से 20 शहरों के लिए सीधी फ्लाइट मिलती है। इसके साथ ही एयरपोर्ट अथॉरिटी की तरफ से फ्लाइट्स का विंटर शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। यह शेड्यूल 31 अक्टूबर से लागू होगा और 25 मार्च 2023 तक जारी रहेगा।
चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट अथॉरिटी की तरफ से जारी किए गए नोटिफिकेशन में बताया गया है कि, लेह के लिए तीन फ्लाइट का संचालन शुरू किया गया है। यह फ्लाइट्स 31 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगी। इंडिगो एयरलाइंस की ये फ्लाइट चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सुबह 11:45 बजे लेह के लिए उड़ान भरेगी। लेह जाने वाले यात्रियों के लिए 6657 रुपये की एयर टिकट निर्धारित की गई है। वहीं, इंडिगो ने इंदौर के लिए भी नई फ्लाइट शुरू की है। यह फ्लाइट एक नवंबर से शुरू होगी। यह फ्लाइट चंडीगढ़ से दोपहर 12:30 बजे इंदौर के लिए उड़ान भरेगी। इंदौर जाने वाले पैसेंजर को 4767 रुपये में एयर टिकट मिलेगी। इसी तरह चंडीगढ़ से बेगलुरू के लिए भी नई फ्लाइट शुरू की गई है। यह फ्लाइट विमानन कंपनी विस्तारा ने शुरू की है। इसके फ्लाइट शेड्यूल के बारे में जल्‍द जानकारी दी जाएगी।
इंटरनेशनल फ्लाइट्स के समय में भी किया गया बदलाव
शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट चंडीगढ़ के सीईओ राकेश रंजन सहाय ने बताया कि, प्रयास किया जा रहा है कि, यहां से और ज्‍यादा इंटरनेशनल फ्लाइट् शुरू की जा सकें। इसको लेकर एयरलाइंस से बातचीत चल रही है। इसके अलावा विंटर शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। जिसके अनुसार, दुबई व शारजाह जाने वाली इंटरनेशनल फ्लाइट के समय में परिवर्तन किया गया है। शारजाह जाने वाली फ्लाइट अब दोपहर 1:20 बजे एयरपोर्ट पर लैंड करेगी और दोपहर 3 बजे शारजाह के लिए उड़ान भरेगी। इसी तरह दुबई की फ्लाइट दोपहर 3:05 बजे लैंड करेगी और शाम 4:05 बजे दुबई के लिए उड़ान भरेगी। यह शेड्यूल 1 नवंबर से लागू होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | चण्डीगढ़ (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited