Chandigarh Girl Gang Rape: चंडीगढ़ में शिमला की लड़की को बंधक बनाकर चार दिन तक गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

Chandigarh Girl Gang Rape: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की 28 वर्षीय युवती के साथ नशीला पदार्थ देकर चंडीगढ़ में हैवानियत का मामला सामने आया है। पीड़िता को सेक्टर 39 में एक मकान में बंधक बनाकर उससे चार दिन तक दरिंदगी की गई। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दूसरे की तलाश की जा रही है।

Chandigarh RAPE.

युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • चंडीगढ़ में युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप
  • चार दिन बंधक बनाकर वारदात को दिया अंजाम
  • शिमला की रहने वाली है पीड़िता, थाने में की शिकायत
Chandigarh Girl Gang Rape: चंडीगढ़ से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की रहने वाली एक युवती के साथ चंडीगढ़ में नशीला पदार्थ पिलाकर कथित गैंगरेप की एक वारदात सामने आई है। युवती को चंडीगढ़ के सेक्टर 39 के एक मकान में कैद किया गया था। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को अरेस्ट किया है। आरोपी की पहचान परविंदर सिंह के रूप में हुई है। जबकि दूसरा आरोपी सन्नी फरार है। दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी सन्नी पर पहले भी पंजाब में एक मुकदमा दर्ज है।
डीएसपी रामगोपाल के अनुसार मामला 26 दिसंबर को प्रकाश में आया। आरोपियों के चंगुल से छूटी युवती ने थाने में बयान दिया था कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

युवती को बंधक बनाकर की हैवानियत

28 साल की सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता का बीते दिन सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। उसके बाद कोर्ट से 164 के बयान दर्ज कराया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता को करीब चार से पांच दिन बंधक बनाकर रखा गया था। पीड़िता की निशानदेही पर सेक्टर 39 में जिस मकान में उसे बंधक बनाया था, वहां पर देर रात पुलिस ने छापा मारा। पुलिस को यहां तीन से चार लोग मिले, पुलिस ने इसमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी परविंदर है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की है। साथ ही फरार दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है। डीएसपी ने बताया कि मामला काफी संगीन है। इसमें कितने लोग शामिल हैं, यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा, लेकिन जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह है पूरा मामला

शिमला की रहने वाली 28 साल की युवती नौकरी के लिए अपनी सहेलियों के साथ मोहाली आई थी। पीड़िता मोहाली में रह रही थी। इसी दौरान उसकी जान पहचान आरोपियों के साथ हो गई। घुमाने के बहाने आरोपी युवती को अपने साथ लेकर आए। आरोप है कि सेक्टर 39 में एक मकान में चार दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा। इस दौरान युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे खाने में कोई चीज दी, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ वारदात को अंजाम दिया गया। सन्नी नाम के आरोपी से युवती की दोस्ती हुई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | चण्डीगढ़ (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited