Haryana News: पति-पत्नी की हो रही थी लड़ाई, सुलझाने पहुंचा पुलिसकर्मी तो शख्स ने कर दी पिटाई

Haryana News: हरियाणा में जब पुलिस पति-पत्नी के बीच के झगड़े को सुलझाने के लिए पहुंची तो पति ने पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया। पति ने एक पुलिस कर्मी की वर्दी भी फाड़ दी।

haryana police

सोनीपत में पुलिसकर्मी की पिटाई (प्रतीकात्मक फोटो)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Haryana News: बुजुर्गों ने बहुत पहले ही कहा था, पति-पत्नी के झगड़े में नहीं पड़ना चाहिए, नुकसान हो जाता है। ये बात हरियाणा के एक पुलिस कर्मी पर बिलकुल सटीक बैठती है। हालांकि कर्तव्य में बंधा यह पुलिस वाला अपनी ड्यूटी ही निभा रहा था, लेकिन उसे क्या पता था कि उसी की पिटाई हो जाएगी।
सोनीपत की घटना
मामला हरियाणा के सोनीपत की है। यहां मुरथल गांव में पति-पत्नी भयंकर लड़ाई कर रहे थे। पति शराब के नशे में था। किसी ने पुलिस को इस लड़ाई के बारे मे ंसूचना दे दी। 112 डायल पर के जरिए जब यह सूचना पुलिस को मिली तो एसपीओ बिजेंद्र समेत बाकी पुलिस की टीम घटना स्थल की ओर रवाना हो गई।
पुलिस कर्मी के साथ क्या हुआ
पुलिस टीम जब यहां पहुंचा तो देखा कि दोनों पति-पत्नी लड़ रहे हैं। कर्तव्य में बंधे पुलिस वाले दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश करने लगे। पुलिस वालों की कोशिश पर तब पानी फिर गया जब पति, पत्नी को छोड़ पुलिसवालों के साथ ही लड़ना शुरू कर दिया। इसके बाद शख्स ने पुलिस पर हमला कर दिया और थप्पड़ मार दिया। इतना ही नहीं पुलिस वाले की वर्दी भी फाड़ दी गई।
पत्नी ने भी लगाया आरोप
इस मामले में पत्नी ने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्नी ने अपने बयान में कहा उसका पति शराब के नशे में था। उसने इतनी शराब पी थी कि सड़क पर गिरा हुआ था, जिसका पता चलने पर वो अपने पति को लाने गई थी, वहां पर पति उससे झगड़ा करने लगा और उससे उसका मोबाइल छीन कर तोड़ दिया। बाद में पत्नी की पिटाई भी कर दी। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | चण्डीगढ़ (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited