Amritsar में हथियारबंद बदमाशों का तांडव, बच्चों के सामने दिनदहाड़े NRI को मारी गोली

पंजाब के अमृतसर में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने एक एनआरआई पर गोलियां चला दीं। घायल सुखचैन सिंह की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Firing on NRI in Amritsar

(प्रतिकात्मक फोटो)

अमृतसर: जिले के दबुर्जी गांव में शनिवार को दिनदहाड़े एक एनआरआई पर गोलियां बरसाई गई। एनआरआई अपने घर पर मौजूद थे, इस दौरान उसके घर में दो हथियारबंद घुसे और एनआरआई व्यक्ति को कमरे की ओर ले जाकर गोली मार दी। इस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। पीड़ित की पहचान अमेरिका में रहने वाले एनआरआई सुखचैन सिंह के तौर पर हुई है। एनआरआई सुखचैन सिंह पर जब गोली चलाई जा रही थी, तो उनके घर में मौजूद उनके बच्चे लगातार रहम की भीख मांगते रहे। इधर, हमलावरों के जाने के बाद सुखचैन सिंह को अमृतसर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया।

ससुराल वालों के साथ संपत्ति का विवाद

कहा जा रहा है कि गोलीबारी स्थानीय गिरोह की गतिविधि से जुड़ी है और माना जा रहा है कि इसका कारण ससुराल वालों के साथ संपत्ति का विवाद है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाश घर में घुसे। बच्चे घर में खेल रहे थे। एक हथियारबंद हमलावर एनआरआई के पास आता है और उसे बंदूक की नोक पर बेडरूम में जाने के लिए कहता है। जब उसने विरोध किया, तो दोनों हमलावरों ने उस पर करीब से गोली चला दी। जब अपराध हुआ, तब पूरा परिवार घर में था और परिवार पीड़ित को बचाने की कोशिश कर रहा था।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त विशालजीत सिंह ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली है और अपराध के पीछे के मकसद और हमलावरों के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, सुखचैन सिंह करीब एक महीने पहले अमेरिका से लौटे थे और एक होटल और एक लग्जरी वाहन खरीदने में लगे हुए थे।
संभावना है कि गोलीबारी किसी संपत्ति विवाद से जुड़ी हुई है। परिवार ने पुलिस को बताया कि फिरौती की कोई मांग नहीं की गई थी। पुलिस इस संभावना की जांच कर रही है कि अपराध किसी स्थानीय गिरोह से जुड़ा हो सकता है।
(इनपुट-आईएनएस)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | चण्डीगढ़ (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited