जालधंर में तेज रफ्तार का कहर! कार ने फुटपाथ पर खाना खा रहे लोगों को रौंदा, 2 लोगों की मौत

जालंधर में तेज रफ्तार बोलेरो कार ने फुटपाथ पर खाना खा रहे लोगों को रौंद डाला। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में घायल हुए दो लोगों को अस्पताल भेजा गया है। यह हादसा इतना भीषण था कि कार ने युवकों को टक्कर मारने के बाद दो वाहनों को भी टक्कर मार दी।

Jalandhar accident

जालंधर में भीषण हादसा

मुख्य बातें
  • कार ने फुटपाथ पर युवकों को कुचला
  • शवों के पास से नहीं मिला पहचान पत्र
  • कार का ड्राइवर गिरफ्तार
Jalandhar Road Accident: पंजाब के जालंधर में बीती रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप ने फुटपाथ पर खाना खा रहे लोगों को रौंद डाला। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से कार ड्राइवर शुभम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो वाहनों को भी मारी टक्कर

यह घटना शुक्रवार रात 11:30 बजे पठानकोट बाईपास पर हुई। जहां दो खाना खाने बैठे थे। तभी तेज रफ्तार बोलरो कार ने उन्हें कुचल दिया। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर के कारण एक युवक कई फीट दूर जा गिरा। इस हादसे में उनके पास बैठे दो युवक भी घायल हो गए। बोलेरो ने युवकों को टक्कर मारने के बाद दो वाहनों को भी टक्कर मार दी।

शवों की पहचान नहीं हो सकी

पुलिस ने बताया कि बोलेरो का ड्राइवर पठानकोट में सामान छोड़कर वापस लौट रहा था। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को शवों के पास से कोई पहचान पत्र नहीं मिला है। जिससे उनकी पहचान नहीं हो सकी। शवों की पहचान के लिए उन्हें सिविल अस्पताल में रखवाया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | चण्डीगढ़ (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited