अमृतसर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का पर्दाफाश, विदेशी लड़कियों से कराया जा रहा था गंदा काम

अमृतसर के एक होटल में पुलिस ने छापेमारी की और स्पा सेंटर के नाम पर हो रहे देह व्यापार का खुलासा किया। यहां विदेशी लड़कियों से यह धंधा कराया जा रहा था। छापेमारी के दौरान दो विदेशी लड़कियों ने होटल से कूदकर भागने की कोशिश की। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Amritsar news

स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का खुलासा

मुख्य बातें
  • होटल में छोपमारी कर देह व्यापार का खुलासा
  • भागने के लिए छत से कूदी दो लड़कियां
  • धंधे में शामिल लोगों का पता लगा रही पुलिस
Amritsar News: अमृतसर में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। बस स्टैंड के पास स्थित एक होटल विदेशी लड़कियों से देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा था। पुलिस रेड के दौरान दो विदेशी लड़कियों ने भागने की कोशिश की और होटल से कूद गईं। इस दौरान दोनों लड़कियां घायल हो गईं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

होटल के पिछले हिस्से से भागने की कोशिश

पुलिस को बस स्टैंड के पास स्थित होटल शेल्टन में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार होने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने होटल में दबिश दी। तभी पुलिस को पता चला कि होटल में काम करने वाली दो विदेशी लड़कियों ने होटल के पिछले हिस्से से भागने की कोशिश के दौरान छत से छलांग लगा दी। जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गई। पुलिस ने उन्हें राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस की निगरानी में उनका इलाज हो रहा है। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद इन्हें अरेस्ट किया जाएगा।

चार लोगों को किया अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि पुख्ता इनपुट के आधार पर होटल में छापेमारी हुई। होटल में तलाशी के दौरान पुलिस को एक युवक के साथ तीन अन्य विदेशी लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इस धंधे में कितने लोग शामिल हैं, इसका पता लगा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | चण्डीगढ़ (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited