कंगना के 'अंगना' में चाहिए एंट्री तो लाएं आधार कार्ड, मंडी सांसद के फरमान से हिमाचल की सियासत में उबाल

हिमाचल प्रदेश में मंडी क्षेत्र से भाजपा सांसद Kangana Ranaut का कहना है कि अगर आप किसी काम से मुझसे मिलना चाहते हैं तो मंडी क्षेत्र का अपना आधार कार्ड और काम एक लेटर पर लिखकर लाएं। कंगना के इस बयान पर कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने सवाल उठाए हैं।

Kangana Ranaut (1)

मंडी क्षेत्र से सांसद कंगना रनौत

फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Election 2024) में हिमाचल प्रदेश के मंडी क्षेत्र से चुनाव जीता है। कंगना रनौत अब मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद हैं। अपने बेबाक बोल के लिए मशहूर कंगना ने मंडी में उनके दफ्तर में उनसे मिलने आने वाले लोगों के लिए नया फरमान जारी किया है। जानिए कंगना ने उनसे मिलने वालों के लिए क्या नियम बनाया है -
कंगना ने बकायादा एक पेज पर अपने दफ्तर का एड्रेस लिखकर मीडिया के सामने रखा है। इसी के साथ कंगना का कहना है कि हिमाचल में बड़ी संख्या में पर्यटक भी आते हैं। इसलिए उनका कहना है कि अगर आप उनके दफ्तर आते हैं तो साथ में मंडी क्षेत्र का अपना आधार कार्ड लेकर आएं।
यही नहीं कंगना का कहना है कि आधार कार्ड के अलावा मंडी लोकसभा क्षेत्र के संबंध में आपका जो भी कार्य है उसे भी एक चिट्ठा में लिखकर लाएं, ताकि लोगों को किसी तरह की कोई असुविधा न हो। उन्होंने कहा, वरना यहां पर्यटक इतने ज्यादा आते हैं कि आम लोगों को परेशानी होती है।
इसके साथ ही कंगना का कहना अगर आप मुझसे व्यक्तिगत तौर पर मिलना चाहते हैं और आप अपर हिमाचल से हैं तो आप कुल्लू-मनाली वाले मेरे घर पर आएं। अगर आप मंडी सदर आना चाहते हैं तो इस कार्यालय में आएं। लोवर हिमाचल के लोग से कंगना का कहना है कि उनके सकाघाट के घर पर बने कार्यालय में आकर मिलें।
कंगना का कहना है कि जब आप मिलकर अपना कोई काम बताते हैं, उस पर चर्चा करते हैं तो हमारे लिए भी अच्छा हो जाता है। मेल या फाइल में काम आता है तो वह भी हमारे लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, इसलिए कोशिश करें कि यहां आएं और मिलकर अपना काम बताएं। काम आप कोई भी लेकर आएं, हम आपको अच्छे से गाइड करेंगे। उन्होंने कहा, अगर आपको लगता है कि आपका कोई मुद्दा पार्लियामेंट में उठना चाहिए तो मैं आपकी वो आवाज हूं।
कांग्रेस नेता और मंडी लोकसभा चुनाव में कंगना से हारने वाले विक्रमादित्य सिंह का कहना है, 'अगर लोग मुझसे मिलना चाहते हैं तो उन्हें आधार कार्ड लाने की कोई जरूरत नहीं है।' उन्होंने कहा, हम जनता के प्रतिनिधि हैं। इसलिए यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम राज्य के हर वर्ग के लोगों के मुलाकात करें। फिर चाहे वह छोटे कार्य के लिए आए हों या बड़े कार्य लेकर।
राज्य के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा, चाहे वह किसी पॉलिसी मैटर को लेकर आएं या व्यक्तिगत काम के लिए... इसमें किसी तरह के आईडी कार्ड की आवश्यकता नहीं होती। अगर कोई व्यक्ति जन प्रतिनिधि के पास आ रहा है तो वह कुछ काम से ही आ रहा होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Digpal Singh author

खबरों की दुनिया में लगभग 19 साल हो गए। साल 2005-2006 में माखनलाल चतुर्वेदी युनिवर्सिटी से PG डिप्लोमा करने के बाद मीडिया जगत में दस्तक दी। कई अखबार...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited