Jamui News: सोते हुए मां-बेटे को उतारा मौत के घाट, पुलिस हिरासत में महिला का पति

Jamui News: जमुई के चकाई थाना क्षेत्र में देर रात एक महिला और उसके 6 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। मृतका के परिवार ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतका के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Jamui Crime News

सोते हुए मां-बेटे की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी

तस्वीर साभार : IANS
मुख्य बातें
  • सोते समय मां-बेटे की हत्या
  • पुलिस हिरासत में मृतका का पति
  • परिवार ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
Jamui News: बिहार के जमुई जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। जमुई के चकाई थाना क्षेत्र में एक महिला और उसके छह साल के बेटे की सोते समय हत्या कर दी गई। पति के शोर मचाने के बाद छत पर सोए परिजनों को इस मामले की सूचना मिली और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतका के पति को हिरासत में लिया है।

सोते हुए मां-बेटे की हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पारंची गांव में गुरुवार देर रात एक महिला और उसके छह वर्षीय बेटे की हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान गांव के ही एक निवासी महेश दास की पत्नी सुनीता देवी (30) और बेटा ऋतिक के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि परिवार के अन्य सदस्य घर की छत पर सोए थे, जबकि महेश दास अपनी पत्नी और पुत्र के साथ घर के एक कमरे में सोया था। परिजनों के मुताबिक, रात करीब 2.30 बजे महेश दास शोर मचाने लगा कि किसी ने उसकी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी है। महेश दास की आवाज सुनकर परिवार के लोग नीचे आ गए और कमरे में महिला और बच्चे का शव पड़ा देखा।
पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या में गला दबाकर और चाकू से वार कर हत्या का मामला लग रहा है। मृतका के मायके के लोगों ने दामाद (महेश दास) पर हत्या का आरोप लगाया है। मायके के लोगों का कहना है कि दामाद लगातार पैसे मांगता था और नहीं देने पर उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था। चकाई के थाना प्रभारी लाल बाबू सिंह ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की छानबीन कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited