Bahraich News: मासूम से दुष्कर्म और हत्या मामले में दोषी को फांसी की सजा, कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया

यूपी के बहराइच में एक मासूम से दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में कोर्ट ने दोषी को फांसी की सजा सुनाई। साथ ही उस पर एक लाख 10 हजार रुपये का जुर्मना भी लगाया है।

court room

फाइल फोटो।

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में साढ़े चार वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के दोषी युवक को एक अदालत ने सोमवार को मौत की सजा सुनाई। इसके अलावा दोषी पर एक लाख 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। शासकीय अधिवक्ता संत प्रताप सिंह ने बताया कि कैसरगंज थानांतर्गत स्थित एक गांव के निवासी 22 वर्षीय राजेश उर्फ लाला का उसके ही गांव के एक अन्य घर में आना-जाना था।

फरवरी में हुई थी घटना

संत प्रताप सिंह ने बताया कि वहां रह रही साढ़े चार वर्षीय बच्ची भी अक्सर खेलने के लिए राजेश के घर चली जाती थी। उन्होंने बताया कि 21 फरवरी 2024 को अचानक बच्ची घर से गायब हो गई और तलाश करने पर बच्ची का शव गांव के पास गन्ने के खेत से बरामद हुआ था। पुलिस ने घटना के बाद शक के आधार पर राजेश उर्फ लाला को गिरफ्तार किया था। जांच में राजेश उर्फ लाला को दुष्कर्म और हत्या का दोषी पाया गया।

दोषी का भाई अभी भी फरार

जानकारी के अनुसार, राजेश के भाई कल्लू ने अपराध करने में राजेश की मदद की थी। कल्लू अब भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में है। शासकीय अभियोजक ने बताया कि विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो अदालत) दीपकांत मणि ने सोमवार को दोषी राजेश उर्फ लाला को फांसी की सजा सुनाने के साथ-साथ उस पर एक लाख 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। अर्थदंड की संपूर्ण धनराशि पीड़िता की मां को प्रदान करने के आदेश अदालत ने दिए हैं।
इनपुटः भाषा
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited