Live Updates

Heat Wave Updates: भारी बारिश के कारण तीस्ता नदी उफान पर, दिल्ली में हीटवेव का अलर्ट जारी

Heat Wave Updates: भारी बारिश के कारण तीस्ता नदी उफान पर, दिल्ली में हीटवेव का अलर्ट जारी

हीटवेव अपडेट्स

Heat Wave Delhi, Gurgaon, Noida, Ghaziabad, Faridabad, NCR Heat Wave Alert Updates: हीटवेव और मौसम को लेकर अन्य शहरों के समाचार इस प्रकार है - राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और यूपी के गाजियाबाद, नोएडा, आगरा, अलीगढ़ सहित विभिन्न जिलों में हीटवेव का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के अनुसार, आने वाले दिनों में बढ़ते तापमान के साथ लू से लोगों को राहत मिलने की संभावना नहीं है। वहीं झारखंड, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के कई इलाकों में राहत की बारिश होना का अलर्ट जारी किया है। हीटवेव और मौसम को लेकर अन्य शहरों के समाचार इस प्रकार है -

Jun 13, 2024 | 04:50 PM IST

भारी बारिश के कारण तीस्ता नदी उफान पर, उत्तर बंगाल के कई इलाके जलमग्न

दार्जिलिंगमें भारी बारिश के कारण तीस्ता नदी में उफान आने से उत्तरी पश्चिम बंगाल के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं, जिसके कारण प्रशासन को कलिम्पोंग-दार्जिलिंग मार्ग पर यातायात की आवाजाही रोकनी पड़ी है।
Jun 13, 2024 | 03:48 PM IST

राजस्थान में हीटवेव का दौर

राजस्थान के आठ जिलों में हीटवेव को देखते हुए रेड अलर्ट लगाया गया है। वहीं श्रीगंगानगर और हनुमानगढ सहित 10 जिलों में ऑरेंज अलर्ट लगाया गया है।
Jun 13, 2024 | 03:08 PM IST

बिहार में हीटवेव का अलर्ट

बिहार में लोगों को गर्मी से बुरा है। कई जिलों में गर्मी और हीटवेव को देखते हुए विभाग ने रेड अलर्ट जारी कर दिया है। वहीं अव विभाग ने 2 दिन बाद यहां मॉनसून आने की संभावना भी जताई है।
Jun 13, 2024 | 12:30 PM IST

बिहार के 7 जिलों में हीडवेव का रेड अलर्ट

भीषण गर्मी में लोगों का बुरा हाल है। वहीं बिहार के कई इलाकों में हीटवेव का कहर बरस रहा है। बिहार के जमुई, गया सार समेत 7 जिलों में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है।
Jun 13, 2024 | 07:43 AM IST

भीषण गर्मी के बीच दिल्ली में पानी की किल्लत

Jun 13, 2024 | 06:09 AM IST

दिल्ली में जारी भीषण गर्मी का प्रकोप

दिल्ली में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है। यहां आने वाले दिनों में गर्मी से राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है। साथ ही मौसम विभाग ने 13 जून से 18 जून तक लू का अलर्ट जारी किया है।
Jun 13, 2024 | 06:09 AM IST

झारखंड में बारिश

रांची सहित झारखंड के अधिकतर जिलों में मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है। यहां मौसम के मिजाज बदले हुए हैं। लोगों को भीषण गर्मी से राहत देने के लिए बारिश ने जो दस्तक दी है। मौसम विभाग के आंधी के साथ बारिश की संभावना जताई है।
Jun 13, 2024 | 06:09 AM IST

गौतमबुद्ध नगर में हीटवेव

यूपी में भीषण गर्मी का कहर जारी है। आगरा, अलीगढ़ के जैसे ही दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर में भी हीटवेव का अलर्ट जारी किया गया है। यहां 13 से 16 जून तक लू की स्थिति बनी रहेगी। लोगों को कम से कम बाहर निकलने की सलाह दी गई है।
Jun 13, 2024 | 06:08 AM IST

मध्य प्रदेश के दतिया, ग्वालियर और इंदौर में बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के दतिया, ग्वालियर और इंदौर सहित कई इलाको में बारिश की संभावना जताई गई है। इन शहरों में बारिश होने से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलेगी।
Jun 13, 2024 | 06:08 AM IST

गाजियाबाद में हीटवेव का अलर्ट

मौसम विभाग ने यूपी के गाजियाबाद जिले में हीटवेव का अलर्ट जारी किया है। भीषण गर्मी का प्रकोप झेल रहे गाजियाबाद में 4 दिन हीटवेव की स्थिति बनी रहेगी। यहां 13 से 16 जून तक लू चलने की संभावना है।

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited