Delhi-NCR Rain: झमाझम बारिश से तर-बतर दिल्ली-NCR, तापमान के तेवर ढीले; जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-गाजियाबाद समेत एनसीआर के कई इलाकों में तेज बारिश हो रही है। झमाझम बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी है।

Delhi-NCR Monsoon

दिल्ली में बारिश

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर के लोगों को गर्मी से राहत मिलती दिखाई दे रही है। गुरुवार की सुबह एनसीआर क्षेत्र में हुई झमाझम बारिश के बाद शुक्रवार की शुरुआत भी तेज बारिश से हुई है। राजधानी के कई इलाकों में भारी बारिश दर्ज की गई है। वहीं, गाजियाबाद में भी मेघ मेहरबान दिखाई दे रहे हैं। लगातार दो दिन से प्री मॉनसून के एक्टिव होने से लोगों को गर्मी से बड़ी राहत मिली है। उधर, पहली ही बारिश में दिल्ली-एनसीआर की सड़के लबालब हो गई हैं, जिसमें वाहन फंसते हुए दिखाई दिए। मौसम विभाग के मुताबिक, आगे भी दिल्ली-एनसीआर में बारिश की संभावना बनी रहेगी। आईएमडी ने शुक्रवार यानी आज के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है।
राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में तड़के सुबह से झमाझम बारिश देखी जा रही है। सड़कों पर लबालब पानी भरा हुआ है। उधर, मोती बाग और भीकाजी कामा प्लेस में भी तेज बारिश जारी है। वहीं, गाजियाबाद समेत एनसीआर क्षेत्र के कई इलाकों में भीषण गर्मी के बीच आसमान से राहत बरस रही है। बारिश की दस्तक तापमान के तेवर ढीले पड़ते दिखाई दे रहे हैं।
दिल्ली-एनसीआर में लोग गहरी नींद ले रहे थे। इसी बीच चुपके से बारिश ने आंगन में दस्तक दी। ठंडी हवाओं के साथ आई आसमानी बौछारों को गर्मी चुपके से दरवाजे से निकल गई। उधर, मौसम विभाग ने भी कहा है कि अब ये सिलसिला थमने वाला नहीं है ये जारी रहेगा। कुल मिलाकर 30 जून तक गर्मी छुट्टी पर रहेगी।
मौसम विभाग के मिताबिक, आगामी 2 घंटो के दरम्यान दिल्ली-एनसीआर समेत आसपास के इलाकों जैसे-सोनीपत, खरखोदा, झज्जर, सोहना, पलवल, बरौत, बागपत, खेकड़ा, पिलखुआ, सिंकदराबाद सहित पश्चिमी यूपी के कई हिस्सों में तेज से मध्यम बारिश दर्ज की जा सकती है। इस दौरान 20 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं बहेंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | शहर (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited