Delhi Weather in Hindi: दिल्ली-NCR में बजट के दिन बारिश का येलो अलर्ट, आज गरज के साथ बरसेंगे बदरा

Today Delhi-NCR weather in Hindi(Aaj Delhi ka Mausam): दिल्ली-एनसीआर में आज पूरे दिन बारिश का येलो अलर्ट है। आज गरज के साथ मध्यम बारिश होने की संभावना है। बुधवार दोपहर के बाद रुक-रुक कर पूरे दिन बारिश होती रही।

Delhi weather

दिल्ली में हो रही बारिश (फोटो साभार - ANI)

Delhi-NCR Weather Report in Hindi: दिल्ली-एनसीआर में बजट के दिन की शुरुआत बारिश के साथ हुई। आज दिल्ली में पूरे दिन बारिश का येलो अलर्ट है। यानी सिर्फ बादल बरसेंगे ही नहीं बल्कि गरज के साथ बारिश होगी। जनवरी का आखिरी दिन बारिश के साथ खत्म हुआ। मौसम विभाग का अनुमान सच हुआ और बुधवार दोपहर को बारिश का सिलसिला शुरू हुआ। जिसके बाद कभी बूंदाबांदी तो कभी रिमझिम बारिश हुई। बुधवार को शुरू हुई बारिश रातभर होती रही। बारिश ने कंपकंपी को भी बढ़ा दिया है। आने वाले दिनों में सर्द हवाएं चलेंगी और ठंड भी बढ़ेगी।

आज पूरे दिन बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्ली एनसीआर में मध्यम तीव्रता की बारिश होगी। आज बारिश के साथ बादल भी गरजेंगे। आज दिल्ली के नरेला, अलीपुर, विवेक विहार, जाफरपुर, नजफगढ़, पालम, सफदरजंग, लोधी रोड, महरौली और एनसीआर के लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, बहादुरगढ़, गाजियाबाद और आसपास के इलाकों में बारिश होने की संभावना है। गुरुवार को सुबह घना कोहरा रह सकता है। आज यहां का अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रह सकता है और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में बारिश

बुधवार को सुबह से ही घने बादल आसमान में छाए हुए थे। जिसके कारण 11 बजे के बाद कुछ इलाकों में बूंदाबांदी हुई। दोपहर 2 बजे के बाद बादल और घने होने पर बौछार पड़ने लगी। बुधवार को बारिश के कारण कंपकंपी का मौसम बना रहा। दिल्ली एनसीआर में साढ़े पांच बजे तक सफदरजंग में 8.5 एमएम, पालम में 7, रिज में 2.2, लोदी रोड में 9, आया नगर में 2.3, नोएडा में 3 और जाफरपुर में 6 एमएम बारिश हुई। बुधवार को अधिकतम तामपान 18.6 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 7.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited