Delhi-NCR Weather Forecast Today: दिल्ली में एक बार फिर दस्तक देगी बारिश, जानें कल कैसा रहेगा मौसम

Delhi-NCR Weather Forecast Today, Aaj Aur Kal ka Mausam kaisa Rahega: दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह हल्का कोहरा रहेगा और दिनभर धूप खिली रही। 20 फरवरी को यहां फिर से बारिश होने के आसार हैं।

Rain

दिल्ली में आज मौसम

Delhi-NCR Weather Forecast Today in Hindi: दिल्ली-एनसीआर में बुधवार को दिनभर धूप खिली रही। धूप के चलते ठंड में भी कमी देखने को मिली है और तापमान में भी बढ़ोत्तरी हुई है। लेकिन, बारिश की एक बार फिर से वापसी हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में 20 फरवरी को बारिश होने की संभावना है। पश्चिमी विक्षोभ के चलते राज्यों में बारिश के आसार जताए जा रहे हैं। आज के मौसम की बात करें तो दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह कोहरा छाया रह सकता है। हालांकि दिन के समय धूप के दर्शन भी होंगे। 19 फरवरी तक ऐसा ही मौसम रहने की संभावना जताई गई है। कल भी मौसम साफ रहेगा।

आज दिल्ली का मौसम

आईएमडी के अनुसार गुरुवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रह सकता है और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री रहने की संभावना है। वहीं बुधवार को यहां का अधिकतम तापमान 25 डिग्री और न्यूनतम तापमान 9.6 डिग्री दर्ज किया गया। दिल्ली में इस हफ्ते सुबह के समय धुंध छाई रह सकती है। हालांकि इस दौरान दिन में धूप भी निकलेगी। इस दौरान यहां का अधिकतम तापमान 24-25 डिग्री और न्यूनतम तापमान 8-11 डिग्री के बीच रह सकता है। 15- 19 फरवरी तक दिल्ली का मौसम ऐसा ही रहने की संभावना जताई जा रही है।

पहाड़ों में बदलेगा मौसम

स्काईमेट के अनुसार पहाड़ों पर फिर से बारिश और बर्फबारी देखने को मिल सकती है। 17 फरवरी से पहाड़ी इलाकों के मौसम में बदलाव दिखाई देगा। जिसका प्रभाव दिल्ली में भी नजर आएगा। इस दौरान यहां सर्द हवाएं चल सकती है। दिल्ली में अभी और दिनों तक सर्दी बनी रहने वाली है। फिलहाल सिर्फ सुबह और रात के समय ही लोगों को ठंड महसूस हो रही है और दिन में अच्छी धूप खिल रही है। हालांकि 20 फरवरी को दिल्ली में फिर से बारिश होने की संभावना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited