Delhi News : Arvind Kejriwal के खिलाफ बीजेपी चलाएगी कैंपेन, कार्यक्रम को दिया 'झूठा कहीं का' शीर्षक

Delhi CM Arvind Kejriwal : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल के झूठों एवं यूटर्नों से स्तब्ध होकर दिल्ली की जनता अब मुखर हो कर विरोध करना चाहती है और जनता के विरोध को एक स्वर देने के लिए दिल्ली भाजपा कल शनिवार 6 मई से दिल्ली में "झूठा कहीं का" कैंपेन शुरू करने जा रही है।

​Arvind Kejriwal, Delhi CM Arvind Kejriwal, Operation Sheeshmahal

अरविंद केजरीवाल।

Delhi CM Arvind Kejriwal : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी लगातार हमलावर है। अब इस बार बीजेपी केजरीवाल के खिलाफ 4 हफ्ते का कैंपैन चलाएगी। जिसका नाम बीजेपी ने "झूठा कहीं का" दिया है। इसको लेकर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है की दिल्ली की जनता गत 8 साल के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल के झूठ एवं राजनीतिक यूटर्न देख देख कर स्तब्ध है। अब अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह बिना किसी सार्वजनिक घोषणा किए, बिना कोई टेंडर ने अपने लियें एक राजमहल जैसा बंगला बनाया है उससे सारे देश के लोगों के साथ ही मीडिया भी आश्चर्यचकित है।
सचदेवा ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल के झूठों एवं यूटर्नों से स्तब्ध होकर दिल्ली की जनता अब मुखर हो कर विरोध करना चाहती है और जनता के विरोध को एक स्वर देने के लिए दिल्ली भाजपा कल शनिवार 6 मई से दिल्ली में "झूठा कहीं का" कैंपेन शुरू करने जा रही है। ये केंपेन 4 सप्ताह तक दिल्ली में चलेगा। इस कैंपेन के अंतर्गत भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक यू टर्न, झूठे वादों, माफीनामों को लेकर एक 27 मिनट की विशेष वीडियो फिल्म बनाई है जिसे दिल्ली के हर कोने में और सोशल मीडिया पर प्रदर्शित किया जायेगा। इस कैंपेन का संयोजन प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल करेंगे। गोयल ने बताया की 4 सप्ताह के कैंपेन के दौरान हम दिल्ली में "झूठा कहीं का" के लगभग 4200 शो आयोजित करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित गौतम author

पत्रकारिता में चार साल का तजुर्बा। राजनीतिक खबरों की नब्ज पहचानता हूं। कुछ नया करने की हर वक्त कोशिश करता हूं।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited