गोविंदपुरी में 6 साल के बच्चे की किडनैपिंग के बाद सेक्सुअल असाल्ट, गुस्साई भीड़ ने किया विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी

साउथ-ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी थाना इलाके में 6 साल के बच्चे की किडनैपिंग और उसके साथ दुराचार के मामला सामने आने पर लोगों का गुस्सा फूटा। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मां आनंदमई मार्ग को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

Delhi Child Kidnap

गोविंदपुरी में लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

मुख्य बातें
  • गोविंदपुरी में लोगों का जबरदस्त हंगामा
  • थाने पर नारेबाजी, सड़क को जाम कर प्रदर्शन
  • स्थानीय पुलिस को बुलाना पड़े अर्ध सैनिक बल के जवान
Delhi News: दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में 6 साल के बच्चे का किडनैप कर उसके साथ दुराचार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का जमकर गुस्सा फूटा। उन्होंने सड़क पर जबरदस्त हंगामा किया और रोड भी जाम कर दी। गुस्साई भीड़ ने मां आनंदमई मार्ग को जाम कर दिया और गोविंदपुरी थाने पर नारेबाजी भी की। सड़क जाम करने के कारण वहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन हालात की गंभीरता को देखते हुए अर्ध सैनिक बलों को भी मौके पर बुलाना पड़ा। लोगों के हंगामा और दबाव के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार को गायब हुआ था बच्चा

दिल्ली पुलिस को 1 सितंबर को सूचना मिली कि गोविंदपुरी इलाके से 6 साल का एक बच्चा गायब हो गया है, जिसके मद्देनजर पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी। देर शाम बच्चे के घर वालों ने पुलिस को सूचना दी कि बच्चा सकुशल उन्हें मिल गया है, जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को एम्स अस्पताल भेजा, जहां उसकी मेडिकल जांच करवाई गई और देर शाम उसे लाजपत नगर स्थित बेबी मेडिकल केयर में उसके परिवार के साथ भेज दिया गया।

पहली स्टेटमेंट में सेक्सुअल असाल्ट की बात नहीं कही गई

पुलिस ने बच्चे की स्टेटमेंट रिकॉर्ड की। जिसमें बच्चे और उसके परिवार की तरफ से 2 सितंबर तक किसी भी सेक्सुअल असाल्ट की बात नहीं कही गई थी। लेकिन 3 सितंबर को बच्चे को जब सीडब्ल्यूसी कालकाजी भेजा जा रहा था, उससे पहले उसकी एक बार फिर से स्टेटमेंट रिकॉर्ड की गई, जिसमें बच्चे ने बताया कि उसको एक शख्स ने गलत तरीके से छुआ था। CWC के निर्देश पर दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

पीड़ित बच्चे का पड़ोसी है आरोपी शख्स

बीती रात पुलिस को जानकारी मिली कि जिस शख्स ने बच्चे का अपहरण किया था, उसको पब्लिक ने पकड़ लिया है और मौके पर मौजूद लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पब्लिक से बचाया और थाने ले गए। लेकिन इसके दौरान थाने के बाहर काफी ज्यादा भीड़ जमा हो गई और वहां पर नारेबाजी करने लगी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को आश्वस्त किया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जिसके बाद पब्लिक को थाने के बाहर से वापस भेजा गया। पुलिस ने बच्चे के माता-पिता का बयान लेने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

मोहित ओम author

जनमानस की खबर को पाठकों तक पहुंचाना ही एकमात्र लक्ष्य। एक दशक से ज्यादा पत्रकारिता का अनुभव। अपराध के पीछे की साजिश को बेपर्दा करने वाली हर खबर पर पैन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited