दिल्ली भाजपा कराएगी बुजुर्गों और सीनियर सिटीजन्स को निशुल्क तीर्थयात्रा, 13 अप्रैल से होगी शुरूआत

Free Pilgrimage for Senior Citizens:भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश द्वारा राजधानी के वरिष्ठ नागरिकों,महिलाओ को निशुल्क तीर्थ यात्रा कराने का एक बड़ा अभियान शुरू किया जा रहा है।

Delhi BJP free pilgrimage for elderly and senior citizens

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश राजधानी के वरिष्ठ नागरिकों को निशुल्क तीर्थ यात्रा कराने जा रही है

Free pilgrimage for Elderly & Senior Citizens: दिल्ली के वरिष्ठ नागरिकों, महिलाओं को निशुल्क तीर्थ यात्रा कराने का एक बड़ा अभियान दिल्ली BJP करने जा रही है, इसकी शुरुआत 13 अप्रैल को कोंडली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा करेंगे। भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सिद्धार्थन और प्रदेश कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल भी इस मौके पर मौजूद रहेंगे। भाजपा यह अभियान सहयोगी स्वयं सेवी संस्था "आओ साथ चलें" के साथ मिलकर कर रही है।

कहां होगी यात्रा ?

दिल्ली प्रदेश कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल ने बताया कि मथुरा, वृंदावन और गोवर्धन में 13 अप्रैल से तीर्थयात्रा की शुरुआत होगी, जिसमें हर हफ्ते दो बसें जाएंगी। हर बस में 50 तीर्थयात्री यात्रा के लिए प्रस्थान करेंगे। पहले चरण में चार बसे यात्रा के लिए रवाना होंगी। इसमें दिल्ली के करीब दो सौ तीर्थ यात्री शामिल होंगे।

कब तक चलेगा अभियान

प्रदेश कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से और प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के प्रयास से दिल्ली भाजपा वरिष्ठ नागरिकों को तीर्थ यात्रा कराने का कार्यक्रम शुरू कर रही है। यह अभियान निरंतर चलता रहेगा। हर हफ्ते 2 बसें मथुरा , वृंदावन और गोवर्धन यात्रा के लिए दिल्ली से प्रस्थान करेंगे और ये यात्रा पूरी तरह से निशुल्क होगी। तीर्थयात्रियों के खाने पीने, रहने का सारा इंतजाम संगठन आओ साथ चलें संस्था के माध्यम से सुनिश्चित कराएगा, इच्छुक तीर्थयात्रियों से फॉर्म भरवाए गए है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित गौतम author

पत्रकारिता में चार साल का तजुर्बा। राजनीतिक खबरों की नब्ज पहचानता हूं। कुछ नया करने की हर वक्त कोशिश करता हूं।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited