Delhi Cluster Bus Bomb Threat: क्लस्टर बस में बम की धमकी, पूरे इलाके में दहशत का माहौल, जांच में सामने आई सच्चाई

Delhi Cluster Bus Bomb Threat: दिल्ली के नांगलोई के पास क्लस्टर बस में बम की धमकी का मामला सामने आया। बम की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस, एबुलेंस, डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता और दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसकी पूरी जांच की गई लेकिन कोई चीज बरामद नहीं हुई।

Delhi Cluster Bus Bomb Threat

दिल्ली क्लस्टर बस में बम की धमकी

Delhi Cluster Bus Bomb Threat: दिल्ली में स्कूलों में बम की धमकी के बाद अब क्लस्टर बस में बम की धमकी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात 9.53 बजे सीएनजी पंप नांगलोई के पास बकरवाला और नजफगढ़ रोड से कॉल आई। कॉल से बस में एक संदिग्ध वस्तु होने की सूचना मिली। क्लस्टर बस में बम होने की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस, एंबुलेंस, डॉग स्क्वायड, दमकल विभाग की गाड़ियां और बम निरोधक दस्ता मौके पहुंचा और जांच शुरू की गई। अफरा-तफरी के माहौल के बीच दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने रविवार सुबह जानकारी दी कि घटनास्थल की जांच की गई है और ऐसी कोई चीज बरामद नहीं हुई है।

क्लस्टर बस में बम की धमकी से दहशत का माहौल

पुलिस उपायुक्त आउटर जिम्मी चिराम ने बताया कि उन्हें रात 9:53 बजे कॉल आया और बस में एक संदिग्ध वस्तु होने की सूचना मिली। अधिकारी ने आगे बताया कि कंडक्टर ने फोन करके बहुत समझदारी से काम लिया और सभी को समय रहते बाहर निकाल लिया। बस खाली होने के कारण खतरा कम हो गया। पुलिस ने बताया कि पूरे इलाके को घेरा गया और 80 मीटर की दूरी बनाए रखी। दिल्ली पुलिस की बम निरोधक टीम ने जांच की प्रक्रिया शुरू की। जांच में पुलिस को ऐसी कोई चीज बरामद नहीं हुई। अधिकारी ने बताया कि बस में एक बैग खुला हुआ मिला, जिसमें मोटर पार्ट्स रखे हुए थे।
बस कंडक्टर ने बताया कि नांगलोई से यात्रा शुरू करने के बाद तिलंगपुर कोटला में 10 से 12 यात्री उतरे। तभी कंडक्टर को उनकी सीटों के नीचे बम जैसी कोई चीज दिखी। कंडक्टर ने बस में बैठे अन्य यात्रियों को बस से उतारा और उसके बाद 100 नंबर पर मामले की जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited