Delhi Crime: नंदू गैंग का एक और शूटर दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में, फायरिंग कर ढूंढ रहा था छिपने का ठिकाना

Nandu Gang Shooter:दिल्ली में नंदू गैंग का फिरौती को लेकर व्यपारियो को धमकाने का खेल जारी है, नंदू गैंग के नए नए शूटर्स की व्यापारियों के व्यवसायिक स्थल पर लगातार फायरिंग करने की घटनाएं भी सामने आ रही है।

Nandu Gang Shooter arrest in delhi

प्रतीकात्मक फोटो

मुख्य बातें
  1. आरोपी की पहचान विष्णु उर्फ क्रांति के रूप में हुई
  2. जो हाल मे ही नंदू गैंग का शूटर बना था
  3. पुलिस को 1 पिस्तौल और 4 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है
Nandu Gang Delhi: राजधानी दिल्ली में शनिवार को नंदू गैंग ने तिलक नगर मे सिंगला स्वीट को अपना निशाना बनाया और बाइक पर आए एक शूटर ने दुकान को टारगेट करते हुए 4 गोलियां चलाई। हालांकि गोली किसी को लगी नही लेकिन दुकान के बाहर लगे कांच में उन गोलियों के निशान साफ देखे जा सकते है। गोलियां चलाने के बाद शूटर ने एक पर्ची भी दुकान के अंदर छोड़ी जसमे 1 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग थी।
पुलिस ने इस वारदात के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुई तस्वीरों से साफ पता चल रहा था कि इस तरह की मोडस ओप्रेण्डी नंदू गैंग के शूटर्स की होती है।

पुलिस ने फायरिंग की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

जिसके बाद न सिर्फ दिल्ली पोलिस की लोगल डिस्ट्रिक्ट का स्टाफ बल्कि क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की मल्टीपल टीम्स आरोपी की तलाश मे जुट गई दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को देर रात एक टिप ऑफ मिला कि आरोपी द्वारका इलाके के सेक्टर 8 मे एक ठिकाने पर छिपने के लिए आएगा... पुलिस ने बीती रात ट्रैप लगाया और आरोपी जब पुलिस को आता दिखा तब पुलिस की तरफ से उसको सरेंडर करने के लिए कहा गया लेकिन आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी जबावी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने फायरिंग की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

1 पिस्तौल और 4 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए

आरोपी की पहचान विष्णु उर्फ क्रांति के रूप में हुई जो हाल मे ही नंदू गैंग का शूटर बना था। इसके पास से पुलिस को 1 पिस्तौल और 4 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

मोहित ओम author

जनमानस की खबर को पाठकों तक पहुंचाना ही एकमात्र लक्ष्य। एक दशक से ज्यादा पत्रकारिता का अनुभव। अपराध के पीछे की साजिश को बेपर्दा करने वाली हर खबर पर पैन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited