Delhi Firing: ग्रेटर कैलाश में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, जिम मालिक की गोली लगने से मौत

Delhi Firing: दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में गुरुवार को स्कूटी सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई। इस दौरान जिम ओनर को भी कई गोलियां लग गई। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। अभी तक पता नहीं चला है कि यह आपसी रंजिश का मामला था या नहीं।

Delhi Firing

जिम मालिक को लगी गोली

मुख्य बातें
  • अज्ञात बदमाशों ने की जिम के बाहर फायरिंग
  • जिम ओनर को लगी कई गोली, मौत
  • गाड़ी पर भी मिले गोलियों के निशान
Delhi Firing: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में गुरुवार देर रात को बदमाशों ने जिम के बाहर अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें जिम का मालिक भी गोलियां लगने से घायल हो गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और जांच के लिए पांच टीम का गठन किया है।

जिम ओनर को 5 गोलियां लगी

दिल्ली में आए दिन सरेआम फायरिंग की घटनाएं देखने को मिल रही हैं। ताजा मामला साउथ दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश के ई ब्लॉक का है। जहां गुरुवार देर रात अज्ञात बदमाश स्कूटी पर सवार होकर आए और ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। नादिर अहमद शाह नाम के व्यक्ति को 5 गोलियां लग गई। उसके दोस्तों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया। लेकिन अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। नादिर शाह जिम का मालिक था, उसने पार्टनरशिप में जिम खोला था।

आपसी रंजिश या कोई और मामला?

वारदात की सूचना मिलते ही पीसीआर के अलावा स्थानीय पुलिस, क्राइम टीम, फॉरेंसिक टीम और डीसीपी अंकित चौहान पहुंचे। डीसीपी ने बताया कि रात 10:45 बजे पुलिस को सूचना मिली की ई-ब्लॉक स्थित जिम के बाहर गोलियां चली हैं। इस घटना में अभी तक पता नहीं चल सका है कि यह आपसी रंजिश थी या कोई और मामला था। डीसीपी ने कहा कि टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज की मदद से जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

स्कूटी सवार बदमाशों ने जिम ओनर पर की फायरिंग

मौके पर मौजूद RWA की प्रेसिडेंट राजेंद्र शारदा ने बताया कि दो युवक स्कूटी पर आए थे। उन्होंने एक दर्जन से ज्यादा राउंड की फायरिंग की। उन्होंने बताया कि जिम ओनर नादिर शाह ने 5 - 6 महीने पहले ही यहां जिम शुरू किया था। गुरुवार रात को जव वह जिम बंद करके गाड़ी में जाने लगे, तभी बदमाशों ने उनपर फायरिंग की और वहां से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार गाड़ी पर भी कई गोलियां लगी हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से छानबीन कर रही है। इस मामले को सुलझाने के लिए आगे का पता लगाने के लिए पुलिस की पांच टीम में बना दी गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited