दिल्ली INA मार्केट के रेस्टोरेंट और फास्ट फूड शॉप में लगी आग, मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद

Delhi Fire: दिल्ली आईएनए मार्केट के एक रेस्टोरेंट और एक चाइनीज फूड कॉर्नर में आग लगने की खबर आई है। आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पर दमकल की 7 से 8 गाड़ियां मौजूद हैं।

Delhi INA Market Fire Broke Out

दिल्ली INA मार्केट के रेस्टोरेंट और फास्ट फूड शॉप में लगी आग

Delhi Fire: दिल्ली में स्थित आईएनए मार्केट की एक फास्ट फूड शॉप और एक रेस्टोरेंट में सुबह आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 7-8 गाड़ियां मौके पर पहुंची। इस घटना में 5 से 6 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। दिल्ली फायर सर्विस स्टेशन के एसटीओ मनोज मेहलावत ने बताया कि उन्हें तड़के 3:20 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। आग की जानकारी मिलते ही दमकल की 7 से 8 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। अधिकारी ने बताया कि जिस रेस्टोरेंट में आग लगी थी वहां जरूरत से ज्यादा कमर्शियल सिलेंडर रखे हुए थे। इससे एक बड़ा हादसा हो सकता था। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं लग पाया है। इसकी जांच की जा रही है।
दिल्ली आईएनए मार्केट के रेस्टोरेंट और फास्ट फूड कॉर्नर में लगी आग पर दमकल विभाग की टीम ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। अब यहां कूलिंग का कार्य किया जा रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने की घटना के दौरान रेस्टोरेंट में सो रहे 6 कर्मचारी घायल हो गए। इसमें से दो लोगों को एम्स में भर्ती कराया गया है, जबकि 4 अन्य घायलों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। माना जा रहा है कि रेस्टोरेंट में आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी। फिलहाल घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और दमकल विभाग की टीम आग लगने की वजह की जांच कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

varsha kushwaha author

वर्षा कुशवाहा टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रही हैं। नवबंर 2023 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। वह इंफ्रा, डे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited