Delhi: कालकाजी मंदिर में मची भगदड़, बिजली का झटका लगने से एक की मौत

Delhi News: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में बिजली का झटका लगने से एक किशोर की मौत हो गई। हादसे के चलते श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई। पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया है कि बिजली का तार टूटकर लोहे की रेलिंग पर गिर गया, जिसके बाद रेलिंग छूने से 17 वर्षीय लड़के की मौत हो गई।

Chaos at Delhi's Kalkaji temple

दिल्ली के कालकाजी मंदिर में अफरा-तफरी।

Kalkaji temple: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में बुधवार आधी रात को प्रवेश के लिए कतार में खड़े 17 वर्षीय एक लड़के को बिजली का झटका लगने के बाद श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बिजली का झटका लगने के बाद लड़के की मौत हो गई और भगदड़ में छह लोग घायल हो गए।

छह घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस को बुधवार रात 12 बजकर 40 मिनट पर कालकाजी मंदिर के पास भगदड़ मचने की सूचना मिली थी। पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और छह घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर और सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच, सफदरजंग अस्पताल के चिकित्सकों ने पुलिस को एक लड़के के बारे में सूचना दी, जिसे मंदिर से मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था। चिकित्सकों ने बताया कि बिजली का झटका लगने के कारण उसकी मौत हुई।

बिजली का तार टूटकर लोहे की रेलिंग पर गिरा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच करने पर पता चला कि मंदिर में नवरात्रि के दौरान हैलोजन लाइट लगाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा बिजली का तार टूटकर लोहे की रेलिंग पर गिर गया था।
पुलिस ने बताया कि लड़का कतार में खड़ा था और उसने रेलिंग को छू लिया जिससे उसे बिजली का झटका लगा और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में भगदड़ मच गई जिसमें छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। दिल्ली (Cities News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आयुष सिन्हा author

मैं टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) से जुड़ा हुआ हूं। कलम और कागज से लगाव तो बचपन से ही था, जो धीरे-धीरे आदत और जरूरत बन गई। मुख्य धारा की पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited