Delhi: युवक को नौकरी से निकालने पर नाराज हुए 3 दोस्‍त, गर्दन काट ले ली मैनेजर की जान

Delhi: दिल्‍ली में हत्‍या की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। बुराड़ी इलाके में स्थित एक स्‍टोर में काम कर रहे चार दोस्‍तों में से एक दोस्‍त को मैनेजर ने नौकरी से निकाल दिया। जिसका बदला लेने के लिए बाकि के तीनों दोस्‍तों ने मिलकर मैनेजर की गला काटकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Murder in Delhi

कर्मचारियों ने की मैनेजर की गला काटकर हत्‍या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तस्वीर साभार : Times Now Digital
मुख्य बातें
  • तीनों आरोपी और इनका दोस्‍त एक स्‍टोर में करते थे काम
  • काम में लापरवाही बरतने पर चली गई थी एक की नौकरी
  • आरोपियों ने मैनेजर को शराब पिलाकर काट दिया उसका गला
Delhi: राजधानी दिल्‍ली से हत्‍या की एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां के एक स्‍टोर में काम कर रहे चार दोस्‍तों में से एक दोस्‍त के काम में कमी पाए जाने पर मैनेजर ने उसे नौकरी से निकाल दिया। मैनेजर की इस कार्रवाई से बाकि के तीनों युवक नाराज हो गए और दोस्त की बेइज्जती का बदला लेने के लिए मिलकर मैनेजर की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी युवकों ने पहले मैनेजर को अपने पास बुलाया और उसे शराब पिलाकर पेपर कटर से उसकी गर्दन काट दी। मृतक मैनेजर की पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने हत्‍या के बाद उनके चेहरे को भी कुचल दिया और उनका फोन और 40 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए।
हालांकि, आरोपी पुलिस के शिकंजे से बच नहीं सके। हत्या के 24 घंटे के अंदर ही वजीराबाद थाना पुलिस ने पूरे मामले को सुलझाते हुए तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उत्तरी जिले के डीसीपी ने बताया कि, शव मिलने की सूचना पर जब वजीराबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के चेहरे और शरीर पर पत्‍थर से कुचलने व तेज धारदार हथियार से वार के निशान पाए। शव को कब्जे में लेकर जब जांच शुरू हुई तो पता चला कि, मृतक का नाम गौरव है और वह इसी इलाके का रहने वाला है। मृतक के स्वजन ने बताया कि, उसका फोन और करीब 40 हजार रुपये भी गायब हैं।

टेक्निकल सर्विलांस व लोकल इंफॉर्मेशन की मदद से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

हत्‍या की वारादात को सुलझाने के लिए पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू किया। साथ ही टेक्निकल सर्विलांस व लोकल इंफॉर्मेशन के आधार पर जांच के दौरान पुलिस कुछ ही घंटे में आरोपियों की पहचान कर उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी बुराड़ी का रहने वाला अंकित, विनोद और सूरज है। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि, तीनों बुराड़ी में स्थित एक स्‍टोर में नौकरी करते थे। यहां पर उनका एक दोस्‍त भी नौकरी करता था। मृतक गौरव यहां मैनेजर के रूप में काम करता था। आरोपियों ने बताया कि, गौरव ने इनके एक दोस्‍त को काम में कमी पाने पर नौकरी से निकाल दिया। इसका बदला लेने के लिए तीनों ने साजिश रचकर गौरव को अपने पास बुलाया और शराब पिलाकर हत्‍या कर दी। इसके बाद पहचान मिटाने के लिए पत्थरों से उसके चेहरे को कुचल दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | दिल्ली (cities News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited